0 0 lang="en-US"> अंदर 10 जनपथ में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग चल रही, बाहर टिकट की चाह में समर्थकों संग डटे कांग्रेस के इच्छुक उम्मीदवार - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

अंदर 10 जनपथ में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग चल रही, बाहर टिकट की चाह में समर्थकों संग डटे कांग्रेस के इच्छुक उम्मीदवार

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 16 Second

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नामों को लेकर कांग्रेस पार्टी मंथन कर रही है. दिल्ली में सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ रोड पर कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग चल रही है. हिमाचल कांग्रेस की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह समेत तमाम बड़े नेता मीटिंग में पहुंचे हुए हैं और उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा कर रहे हैं. जल्द ही कांग्रेस की ओर से प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की जाएगी.


हालांकि, पिछली मीटिंग की तरह इस बार भी कांग्रेस के टिकट के चाहवान दिल्ली पहुंचे हुए हैं और मीटिंग स्थल के बाहर जुटे हुए हैं. पावंटा साहिब से टिकट के लिए चाहवान दिल्ली के हिमाचल भवन पहुंचे हैं और यहां सिख चेहरे को टिकट देने की मांग की जा रही है.

वहीं, कुल्लू के बंजार से पूर्व दिवंगत मंत्री कर्ण सिंह के बेटे आदित्य सिंह अपने समर्थकों के साथ 10 जनपथ पहुंचे हुए हैं और अंदर मीटिंग चल रही है और बाहर उनके समर्थक नारेबाजी कर रहे हैं. बता दें कि पूर्व मंत्री कर्ण सिंह का मई 2017 में बीमारी के चलते निधन हो गया था. उनके निधन के छह माह बाद सूबे में विधानसभा चुनाव हुए थे, जिसमें कांग्रेस ने बंजार से बेटे आदित्य को टिकट दिया था, लेकिन वह चुनाव हार गए थे. आदित्य कुल्लू के राजपरिवार से संबंध रखते हैं. अब बंजार सीट से चर्चा है कि कांग्रेस में हाल ही में शामिल हुए भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष खीमी राम शर्मा को प्रत्याशी बनाने पर विचार हो रहा है.।

Source news 18

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version