0 0 lang="en-US"> तेरंग हादसे में लापता हरदेव की तलाश जारी - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

तेरंग हादसे में लापता हरदेव की तलाश जारी

Spread the Message
Read Time:1 Minute, 54 Second

मंडी, 7 जुलाई। उपायुक्त मंडी अपूर्व देवगन ने बताया कि तेरंग हादसे में लापता हुए हरदेव (30) पुत्र भगत राम की तलाश लगातार जारी है। बादल फटने से आए मलबे को पोकलेन मशीन द्वारा एक बार पलट कर देख लिया गया है लेकिन लापता हरदेव का कोई सुराग नहीं मिला है। इसलिए हरदेव को ढूंढने के लिए तलाशी अभियान का दायरा बढ़ा दिया गया है। खोजी कुत्तों की मदद भी ली जा रही है। उन्होंने बताया कि इस हादसे में लापता 10 में से 9 लोगों को ढूंढ लिया गया है।
उपायुक्त ने बताया कि एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, पुलिस और होमगार्ड के जवान लगातार कार्य कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि एडीएम मंडी डॉ मदन कुमार को सर्च अभियान की देखरेख करने के लिए भेजा गया है। बुधवार को उनकी उपस्थिति और मार्गदर्शन में ही सर्च अभियान चलाया गया। उन्होंने बताया कि कार्यवाहक एसडीएम डॉ भावना वर्मा और डीआरओ हरीश शर्मा लगातार सर्च अभियान पर नजर बनाए हुए हैं।
उन्होंने बताया कि प्रभावित परिवारों को गैस कनेक्शन दे दिए गए हैं। राशन और मेडिकल किटें भी उपलब्ध करवा दी गई हैं। वहीं सभी मृतकों के परिवार वालों को 4-4 लाख रुपये की राशि भी जारी कर दी है। उन्होंने कहा कि प्रशासन आपदा पीड़ितों पर लगातार नजर रख रहा है। उन्होंने हर प्रकार की सहायता आगे भी दी जाती रहेगी।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version