0 0 lang="en-US"> कुल्लू में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी, 22 और 28 अगस्त को भून्तर और बजौरा फीडर के तहत रखरखाव कार्य - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

कुल्लू में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी, 22 और 28 अगस्त को भून्तर और बजौरा फीडर के तहत रखरखाव कार्य

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 1 Second

कुल्लू, 20 अगस्त 2024: सहायक अभियंता, विद्युत उपमंडल भून्तर ने जानकारी दी है कि 11 केवी भून्तर फीडर के आवश्यक रखरखाव और पेड़ों की कटाई के कारण 22 अगस्त 2024 को प्रातः 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक कुछ क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। प्रभावित होने वाले क्षेत्रों में शमशी, राजा कॉलोनी, तेगू बेहड़, जमोट, छोयल, पंडित बेहड़, सेरी बेहड़, बिष्ट बेहड़, अपर मौहल पारला, पांगी कॉलोनी और आसपास के क्षेत्र शामिल हैं।

इसके अतिरिक्त, उन्होंने बताया कि 11 केवी बजौरा फीडर के अंतर्गत उच्च ताप वाली लाइनों के नीचे पेड़ों की कटाई और सामान्य रखरखाव कार्य के चलते 28 अगस्त 2024 को भी सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। इस दौरान मणिकर्ण चौक, अमरटैक्स, भून्तर, शुरढ़, परगानु, कालीमाता मंदिर, शाढ़ाबाई, न्यू एअरपोर्ट गेट भून्तर और आसपास के क्षेत्रों में बिजली की आपूर्ति प्रभावित होगी।

विद्युत विभाग ने संबंधित क्षेत्रों के निवासियों से इस दौरान होने वाली असुविधा के लिए खेद व्यक्त किया है और सभी से अनुरोध किया है कि वे इस अस्थायी व्यवधान के लिए सहयोग करें। विभाग ने यह भी आश्वासन दिया है कि आवश्यक रखरखाव कार्य पूरा होने के बाद बिजली की आपूर्ति को यथाशीघ्र बहाल किया जाएगा।

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version