0 0 lang="en-US"> दिव्यांग जांच शिविर में 238 लोगों की जांच, 45 लोगों को सहायक उपकरण भी बांटे - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

दिव्यांग जांच शिविर में 238 लोगों की जांच, 45 लोगों को सहायक उपकरण भी बांटे

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 2 Second
जिला रेडक्रास सोसायटी, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग, जिला विकलांगता पुनर्वास की ओर से आनी के सिविल अस्पताल में आयोजित दिव्यांग जांच शिविर में 238 लोगों की जांच की गई। इसके अलावा कल्याण विभाग की ओर से 45 लोगों को सहायक उपकरण के तौर पर व्हील चेयर इत्यादि वितरित किए गए।  करीब 10 लोगों को सहायक उपकरण वितरित करने के लिए कल्याण विभाग द्वारा चिन्हित किया गया है।
एसडीएम आनी नरेश वर्मा ने विभिन्न पात्र लोगों को सहायक उपकरण वितरित किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिला रेडक्रास सोसायटी सहित विभिन्न विभागों के द्वारा आयोजित बहु आयामी जांच शिविर दिव्यांग लोगों को उपमंडल स्तर पर जांच की सुविधा प्रदान करने के लिए आयोजित किया गया है। इस शिविर में बड़ी संख्या में भाग लेकर लोगों ने उत्साह दिखाया है।
उन्होंने शिविर के आयोजन के लिए स्वास्थ्य विभाग के विशेषज्ञ चिकित्सकों, उपमंडल स्तर के विभिन्न अधिकारी का आभार जताया। उन्होंने शिविर के सफल आयोजन के लिए विभिन्न दिशा निर्देश भी जारी किए।
इस मौके पर तहसीलदार आनी भीम सिंह नेगी, बीएमओ डॉ. भागवत मेहता, सीडीपीओ इंद्र सिंह गर्ग, तहसील कल्याण अधिकारी मंजुला शर्मा और विभिन्न अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।
Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version