0 0 lang="en-US"> Bharat Jodo Yatra: राहुल का केरल में सफर पूरा, अब तमिलनाडु में प्रवेश करेगी यात्रा, कर्नाटक की तरफ बढ़ेगी - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

Bharat Jodo Yatra: राहुल का केरल में सफर पूरा, अब तमिलनाडु में प्रवेश करेगी यात्रा, कर्नाटक की तरफ बढ़ेगी

Spread the Message
Read Time:1 Minute, 54 Second

Bharat Jodo Yatra: राहुल का केरल में सफर पूरा, अब तमिलनाडु में प्रवेश करेगी यात्रा, कर्नाटक की तरफ बढ़ेगी।कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के बुधवार को वायनाड पहुंचने के साथ ही केरल का सफर पूरा हुआ। अपने संसदीय क्षेत्र में बड़ी तादाद में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अपने दूसरे घर वायनाड में केरल के हिस्से की यात्रा का समापन करने पर वह खुश हैं।इस दौरान गांधी ने सरदार भगत सिंह की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

केरल में भारत जोड़ो यात्रा के तहत सात जिलों से होते हुए 440 किलोमीटर का सफर तय किया गया। यह केरल में यात्रा का अंतिम दिन था। बृहस्पतिवार को यात्रा एक बार फिर तमिलनाडु में प्रवेश करेगी और उसके बाद कर्नाटक की तरफ बढ़ेगी।

राहुल गांधी ने इस मौके पर यहां वरिष्ठ कांग्रेस नेता आर्यदान मोहम्मद को श्रद्धांजलि दी। मोहम्मद का कुछ दिन पूर्व निधन हो गया था। कांग्रेस की 150 दिन की इस यात्रा के दौरान 3,570 किलोमीटर की दूरी तय की जानी है। यात्रा की शुरुआत सात सितंबर को तमिलनाडु से हुई थी। इसका समापन जम्मू कश्मीर में होगा। यात्रा ने 10 सितंबर को केरल में प्रवेश किया था।

Jeet Kumar http://dhunt.in/Cl6un?s=a&uu=0x5f088b84e733753e&ss=pd Source : “अमर उजाला”

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version