0 0 lang="en-US"> JOA IT-817: नियुक्ति न मिलने से नाराज अभ्यर्थी धरने पर बैठे। - ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क
Site icon ग्रेटवे न्यूज नेटवर्क

JOA IT-817: नियुक्ति न मिलने से नाराज अभ्यर्थी धरने पर बैठे।

Spread the Message
Read Time:2 Minute, 37 Second

JOA IT-817: नियुक्ति न मिलने से नाराज अभ्यर्थी धरने पर बैठे। हिम माचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग की ओर से पोस्ट कोड 817 में जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को अभी तक नियुक्ति पत्र न मिलने पर अभ्यर्थी हमीरपुर में आयोग के बाहर धरने पर बैठ गए हैं।आयोग के माध्यम से जेओए के 1,867 पद भरे जाने हैं और इसके लिए लिखित परीक्षा से लेकर साक्षात्कार तक की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। चयनित किए गए उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र देने में लगातार हो रही देरी से इन युवाओं का भविष्य दांव पर लगा हुआ है।

सुजानपुर के कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने आयोग के आगे धरने पर बैठे उन अभ्यर्थियों की समस्याओं को सुना और कहा कि नियुक्तियां प्रदान न करना दुर्भाग्यपूर्ण है। राणा ने मुख्यमंत्री से इस मामले में हस्तक्षेप करने के लिए कहा। राजेंद्र राणा ने कहा कि आचार संहिता लागू होने से पहले अगर इन्हें नियुक्ति पत्र जारी नहीं होते हैं तो यह इनके साथ अन्याय होगा। उन्होंने कहा कि यह चयन आयोग और सरकार की असंवेदनशीलता को दर्शाता है।

राणा ने कहा कि इससे पहले पुलिस भर्तियों में पेपर लीक होने के कारण खामियाजा प्रदेश के हजारों प्रतिभाशाली युवाओं को भुगतना पड़ा। इसी तरह भाजपा सरकार ने फौज में नियमित नियुक्ति पाने के इच्छुक युवाओं के सपनों पर अग्निवीर योजना के जरिये पानी फेर दिया। हर साल लाखों युवाओं को नौकरी देने का जुमला छोडने वाली भाजपा ने युवाओं के लिए नौकरियों के दरवाजे एक तरह से बंद कर दिए हैं और बेरोजगारों की कोई सुध नहीं ली जा रही। युवाओं के साथ हो रहे इस भेदभाव को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

अरविन्द ठाकुर http://dhunt.in/Cinzn?s=a&uu=0x5f088b84e733753e&ss=pd Source : “अमर उजाला”

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Exit mobile version