Adelaide Weather Report: भारत का बांग्लादेश के साथ अहम मुकाबला कल, बारिश बिगाड़ सकती है खेल

Read Time:2 Minute, 56 Second

Adelaide Weather Report: भारत का बांग्लादेश के साथ अहम मुकाबला कल, बारिश बिगाड़ सकती है खेल। टी-20 विश्व कप में 2 नवंबर को भारत और बांग्लादेश के बीच मुकाबला होना है। सेमीफाइनल में स्थान बनाने के लिहाज से दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला बहुत अहम है।

टीम इंडिया यहां जीत दर्ज करती है, तो इस ग्रुप से दक्षिण अफ्रीका और भारत को सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय हो जाएगा। इस बीच, एडिलेड के मौसम ने खेल प्रेमियों की चिंता बढ़ा दी है। एडिलेड में पिछले दिनों से बारिश हो रही है। टीम इंडिया के फैन्स को चिंता सता रही है कि यदि बारिश के कारण मैच नहीं हो सका और दोनों टीमों को अंक बांटने पड़े तो आगे क्या स्थिति होगी।

IND vs BAN: Adelaide weather report

ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 विश्व कप में बारिश लगातार बाधा बन रही है। अब तक चार मैच बारिश के कारण पूरी तरह धुल गए। अच्छी बात यह है कि अब तक टीम इंडिया के किसी मैच में बारिश का असर नहीं पड़ा है। एडिलेड में मौसम की रिपोर्ट बताती है कि बारिश खराब खेल खेल सकती है। एक्यूवेदर के अनुसार, मैच वाले दिन सुबह कुछ बौछारें गिर सकती है। इसके बाद दोपहर में भी बारिश की आशंका जताई गई है। भारत का मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा और इस दौरान बारिश का अनुमान लगाया गया है।

मौसम विभाग के अनुसार, वर्षा की 61% संभावना है, 91% बादल छाए रहेंगे। बता दें, मेलबर्न में भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान भी बारिश की आशंका जताई गई थी, लेकिन मैच के ठीक पहले मौसम साफ हो गया था। फैन्स यहां भी ऐसी ही उम्मीद कर रहे हैं।

इस विश्व कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन शानदार रहा है। पहले मैच में पाकिस्तान को मात दी, फिर नीदरलैंड को हराया। वहीं पर्थ की उछाल भरी पिच पर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार का मुंह देखना पड़ा। इस हार ने सेमीफाइनल की रेस को रोमांचक बना दिया।

http://dhunt.in/EwHX1?s=a&uu=0x5f088b84e733753e&ss=pd Source : “नईदुनिया”

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post जाड़े में छोड़िए हीटर… बिस्तर को मिनटों में गर्म कर देगी ये बेडशीट, ठंड आते ही बिक रही बेहद सस्ते में
Next post डाक विभाग में विभिन्न पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन, ऐसे करें अप्लाई
error: Content is protected !!