CMR Vs SRB Match Report: 2 मिनट में 2 गोल कर कैमरून ने पलटी बाजी, मुकाबला ड्रॉ

Read Time:4 Minute, 12 Second

CMR Vs SRB Match Report: 2 मिनट में 2 गोल कर कैमरून ने पलटी बाजी, मुकाबला ड्रॉ। फिफा विश्व कप-2022 में फैंस को रोमांच की कमी नहीं रह रही है. एक से एक उलटफेर के साथ-साथ कई कांटे की टक्कर वाले मैच इस विश्व कप में हो रहे हैं. सोमवार को ग्रुप-जी में इस विश्व कप का अभी तक का सबसे रोमांचक मैच खेला गया जिसमें सर्बिया और कैमरून ने 3-3 से ड्रॉ खेला।

इस मैच में रोमांच की कमी नहीं रही. जब लग रहा था कि सर्बिया आसानी से जीत हासिल कर लेगा तभी कैमरून ने वापसी की और दो गोल करते हुए मैच को बराबरी पर पहुंचा दिया.

आखिरी के 10 मिनट में दोनों ही टीमों ने अपनी जान लगा दी लेकिन गोल नहीं कर सकीं. जैसे-जैसे फुल टाइम करीब आता जा रहा था दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों की गोल करने की बेसब्री साफ तौर पर देखी जा सकती थी. दोनों ने अटैक में किसी तरह की कमी नहीं रखी.

कैमरून ने ली बढ़त, सर्बिया ने की बराबरी

इस मैच में सबसे पहला गोल कैमरून ने किया. 29वें मिनट में ज्यां चार्ल्स कास्टेलेटो ने गोल कर कैमरून को आगे कर दिया. कॉर्नर से टोलो ने गेंद ली और चार्ल्स के पास भेज दिया. यहां सर्बिया के डिफेंस ने गलती की और चार्ल्स ने इसका फायदा उठाते हुए गेंद को नेट में डाल दिया. कैमरून की टीम बेहद खुश थी और पहले हाफ का अंत 1-0 से करने वाली थी लेकिन इस हाफ में मिले अतिरिक्त समय में सर्बिया ने दो गोल कर दिए. सर्बिया के लिए पहला गोल किया पावलोविच ने. टाडिच ने फ्री किक पर पावलोविच को पास दिया जिन्होंने गोल कर अपनी टीम को बराबरी पर ला दिया.

इसके दो मिनट बाद ही सर्बिया ने बढ़त ले ली. जिवकोविच ने गेंद ली और मौका बनाया. उन्होंने गेंद मिलिनकोविच- साविच को दे दी. बॉक्स के एज से इस मिडफील्डर ने गेंद को गोलपोस्ट के अंदर डाल अपनी टीम को एक गोल से आगे कर दिया.

दूसरे हाफ में दोगुना हुआ रोमांच

सर्बिया ने दूसरे हाफ में अपना तीसरा गोल कर दिया. 54वें मिनट में मिट्रोविच ने सर्बिया के लिए ये गोल किया. टाडिच ने कैमरून के डिफेंस को छकाया और गेंद मिट्रोविच को दी. गेंद फिर साविच के पास गई और वहां से जिवकोविच के पास आई. उन्होंने मिट्रोविच को पास दिया और इस गोलपोस्ट के करीब से गेंद को नेट में डाल दिया.

10 मिनट बाद ही कैमरून ने अपना दूसरा गोल कर दिया. 56वें मिनट में होंग्ला की जगह मैदान पर आए अबुबकर ने अपना कमाल दिखाया और 64वें मिनट में सर्बिया के गोलकीपर को शानदार तरीके से छका गोल कर दिया. दो मिनट बाद ही कैमरून ने फिर अपना तीसरा गोल कर बराबरी कर ली. अबुबकर के आने से कैमरून का माहौल बदल गया था. इस बार उन्होंने गोल करने में चोउपो-मोटिंग की मदद की. दाईं तरफ से उन्होंने गेंद को मोटिंग को दी जिन्होंने गोलपोस्ट के पास से गोल कर कैमरून को बराबरी पर ला दिया.

Source : “TV9 Bharatvarsh”

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post आपके पास भी हैं 1 रुपये और 50 पैसे के ये सिक्के? जल्दी पढ़ लें ये खबर
Next post दुनिया का सबसे भ्रष्ट देश कौन सा है, इस लिस्ट में भारत किस नंबर पर है?
error: Content is protected !!