घर पर टहलते वक्त गिरे हिमाचल के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, सिर पर आई चोट, IGMC में भर्ती

Read Time:2 Minute, 57 Second

Mukesh Agnihotri Hospitalized: घर पर टहलते वक्त गिरे हिमाचल के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, सिर पर आई चोट, IGMC में भर्ती हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री मंगलवार की शाम घर के बाहर टहलते गिर गए. उनके सिर पर चोट लगी है.

उन्हें शिमला (Shimla) स्थित आईजीएमसी (IGMC) में भर्ती किया गया है, जहां डॉक्टर उनका इलाज कर हैं. मुकेश अग्निहोत्री के सिर पर पांच टांके लगे हैं. वे खतरे से बाहर हैं. उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री मंगलवार शाम अपने सरकारी आवास पर टहलते वक्त गिर गए. उपमुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मी ने उन्हें शिमला स्थित इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज पहुंचाया.

इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का सीटी स्कैन करवाया गया. जानकारी के मुताबिक उनकी हालत स्थिर है और वे खतरे से बाहर हैं. इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. राहुल राव ने बताया कि उपमुख्यमंत्री का सीटी स्कैन करवाया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही विस्तृत जानकारी दी जा सकेगी, लेकिन वे खतरे से बाहर हैं. उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री जब शाम को अपने घर पर थे, उस वक्त उनका पैर फिसल गया. गिरने की वजह से उनके सिर के पिछले हिस्से पर चोट आई है.

इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज के कमरा नंबर-635 में निगरानी रखा गया

जानकारी के मुताबिक, उपमुख्यमंत्री के सिर पर टांके लगाए गए हैं. उन्हें इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज के कमरा नंबर-635 में निगरानी रखा गया है. गौरतलब है कि इस समय हिमाचल प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है. मंगलवार को हुई हिमाचल प्रदेश विधानसभा में बजट सत्र के दौरान कार्यवाही में भी उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने हिस्सा लिया था. शाम 5 बजे सदन की कार्यवाही स्थगित होने के बाद वह अपने सरकारी आवास पर गए. यहीं पैर फिसलने की वजह से उन्हें सिर पर चोट लग गई. फिलहाल उनका इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं.

By ABP न्यूज़

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post 400 साल बाद कांगड़ा किले में होगा राजतिलक, राम नवमी के दिन महाभारत काल से भी पुराने राजवंश की कहानी में जुड़ेगी नई कड़ी
Next post मिडिल क्लास को मिलेगा एक और गिफ्ट, मोदी सरकार कर रही है बड़ी प्लानिंग
error: Content is protected !!