30 अप्रैल,इन राशियों को मिलेगा सम्मान, जानें रविवार का राशिफल

Read Time:5 Minute, 1 Second

आज वैशाख शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है और दिन रविवार है। आपका दिन आज कैसा रहने वाला है, इसके लिए आइए जानते हैं आपका राशिफल…

जानें आज का राशिफल

 

 

1. मेष राशि- मेष राशि के जातकों की बात करें तो रविवार का दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आज आपको नौकरी में कई तरह के नए तरह के कार्य करने के लिए अवसर मिल सकते हैं। आर्थिक मामलों में परिवार की ओर से भरपूर सहयोग मिलेगा।

 

 

2. वृषभ राशि- वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन खास रहेगा। आज आपको शिक्षा प्राप्त करने के सुनहरे मौके मिल सकते हैं। गुरुजनों का सहयोग मिलेगा। सेहत अच्छी रहेगी।

 

 

3. मिथुन राशि- मिथुन राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन मिलाजुला रहने वाला है। नौकरी कर रहे जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। आय में वृद्धि के योग बन रहे है। आज आपको अचानक किसी यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है।

 

 

4. कर्क राशि- कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है। आज आपको अचानक आर्थिक विकास होने की संभावना बन रही है। अपनी सेहत का ख्याल रखें। आज आपके जो भी रूके हुए कार्य है वो पूर्ण हो सकते हैं।

 

 

5. सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों की बात करें तो आज का दिन कल से बेहतर रहने वाली है। आज आपको किसी बड़े अधिकारी से मिलने का मौका मिल सकता है। आज आपको परिवार की ओर से कहीं घूमने की योजना बना सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें।

 

 

6. कन्या राशि- कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन प्रसन्नता से भरा रहने वाला है। आज आपके जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिल सकता है। आज आपके परिवार में किसी मांगलिक कार्य को लेकर बातचीत हो सकती है। खुशी का माहौल बना रहेगा।

 

 

7. तुला राशि- तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो रविवार का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। आज आपको व्यापार के क्षेत्र में अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। आज आपको नए रोजगार करने के अवसर प्रदान होंगे। दोस्तों का साथ भरपूर मिलेगा।

 

 

8. वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। आज आपके दोस्तों की ओर से कोई महंगे तोहफे मिल सकती है। आपके जीवन में कुछ नया बदलाव हो सकता है। अपनी सेहत का ध्यान रखें।

 

 

9. धनु राशि- धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आज आपको किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है, जिससे आप अधिक खुश हो सकते हैं।

 

 

10. मकर राशि- मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन सुखद रहने वाला है। आज आपको हर फैसले में परिवार की ओर से भरपूर सहयोग मिल सकता है। आज आपकी सेहत थोड़ी खराब हो सकती है। ध्यान रखें।

 

 

11. कुंभ राशि- कुंभ राशि के जातकों की बात करें तो आज का दिन कल से बेहतर रहेगा। आज व्यवसाय कर रहे जातकों को मनचाहा धन की प्राप्ति हो सकती है। आज नौकरी करने वाले जातकों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है। आय में वृद्धि भी होगी।

 

 

12. मीन राशि- मीन राशि के जातकों की बात करें तो रविवार का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। आज आपके व्यवसाय में वृद्धि हो सकती है। आपकी लव लाइफ भी काफी बेहतर रहेगी। आज आप अपने मनपसंद कार्यों को करके खुशी महसूस करेंगे।

 

Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Gwnn इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post सचिव शिक्षा ने प्रदेश शिक्षा बोर्ड की कार्यप्रणाली का लिया जायजा
Next post 3 अक्टूबर 2014 को शुरू हुआ कारवां आज 100वें पड़ाव पर पहुंचा, UN हेडक्वार्टर में भी गूंजेगी PM मोदी के ‘मन की बात’
error: Content is protected !!