Himachal Pradesh: हिमाचल के उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान का BJP पर पलटवार, कहा- ऑपरेशन लोटस के दावे सिर्फ…’

Read Time:2 Minute, 32 Second

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में नगर निगम शिमला (MC Shimla) चुनाव के बीच ऑपरेशन लोटस की चर्चा भी जोरों पर हैं.बीजेपी (BJP) के आला नेता गाहे-बगाहे ऑपरेशन लोटस का राग छेड़ ही देते हैं. शनिवार को भी पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने मिशन ऑपरेशन लोटस की बात कही. जयराम ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश सरकार (Himachal Pradesh Government) को अस्थिर करार दिया.

ऑपरेशन लोटस के दावे सिर्फ ख्याली पुलाव

वहीं, उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि बीजेपी की ऑपरेशन लोटस के दावे सिर्फ और सिर्फ ख्याली पुलाव हैं. हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि ऑपरेशन लोटस के ख्याल सिर्फ दिल बहलाने के लिए ही अच्छे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने 11 दिसंबर को बतौर मुख्यमंत्री शपथ ली. इसके बाद मंत्रिमंडल का पहला विस्तार 8 जनवरी को हुआ. इस बीच बीजेपी के पास ऑपरेशन लोटस के लिए एक महीने का समय था. आखिर तक मिशन ऑपरेशन लोटस क्यों पूरा नहीं हो सका? उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि बीजेपी चाहे जितना जोर लगा ले, इससे कुछ नहीं होने वाला है. चौहान ने कहा कि सरकार पूरी तरह स्थिर है और सरकार 5 साल तक चलेगी.

जयराम ठाकुर को बताया बिना समझ वाला नेता

ओल्ड पेंशन स्कीम की बहाली को लेकर हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन दे रही है. मुख्यमंत्री के तौर पर भी जयराम ठाकुर को समझ नहीं थी और अब नेता प्रतिपक्ष के तौर पर भी कोई समझ नहीं है. उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर ओल्ड पेंशन स्कीम के बारे में क्या कहते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. हिमाचल के कर्मचारी जानते हैं कि कांग्रेस सरकार ने उनका वादा पूरा कर दिया है.

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post राज्यपाल ने सामाजिक सरोकार के मुद्दों पर जन सहयोग का आग्रह किया
Next post नाहान पुलिस ने पकड़ी 1008 शराब की बोतले
error: Content is protected !!