Adipurush : दर्शकों के साथ लॉर्ड हनुमान भी देखेंगे ‘आदिपुरुष’, सभी थिएटर की पहली सीट बजरंगबली के लिए बुक

Read Time:2 Minute, 59 Second

Adipurush : दर्शकों के साथ लॉर्ड हनुमान भी देखेंगे ‘आदिपुरुष’, सभी थिएटर की पहली सीट बजरंगबली के लिए बुक।सिनेमा के इतिहास में यह पहली बार होने जा रहा है. फिल्म आदिपुरुष के लिए थिएटर में पहली सीट हनुमान के लिए रिजर्व रखी गई है. अब दर्शकों के साथ बजरंगबली भी फिल्म देखेंगे.

साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर माइथोलॉजिकल फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर फैंस में अलग ही क्रेज है. इस फिल्म को रिलीज होने में अब दो हफ्ते का भी समय नहीं बचा है. वहीं, फिल्म का एक बिग प्री-रिलीज इवेंट होने जा रहा है, जो कि तिरुपति में होगा. इसकी तैयारी जोरों से चल रही है. फिल्म की पूरी स्टारकास्ट तिरुपति में इकट्ठी होने जा रही है. फिल्म की रिलीज से पहले बड़ी खबर सामने आई है. गौरतलब है कि आगामी 16 जून को रिलीज होने जा रही फिल्म की थिएटर में पहली सीट लॉर्ड हनुमान के नाम से रिजर्व होगी.


बजरंगबली के लिए टिकट बुक

यानि अब दर्शकों के साथ लॉर्ड हनुमान भी इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर में विराजमान होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहां-जहां यह फिल्म रिलीज होगी वहां के हर थिएटर की पहली सीट बजरंगबली के नाम से बुक कर खाली छोड़ी जाएगी.

क्या बोले मेकर्स

मेकर्स का कहना है कि जहां कहीं भी रामायण की रचना होगी वहां स्वंय हनुमान विराजमान होंगे, इस आस्था का सम्मान करते हुए, हर थिएटर की पहली सीट ना खरीदकर उसे बजरंगबली के लिए खाली छोड़ा जाएगा, हम इस काम को सच्चे मन से करने जा रहे हैं, राम के सबसे बड़े भक्त को सम्मान देने का इतिहास सुनें, हम सभी को भगवान हनुमान की उपस्थिति में आदिपुरुष को बड़ी भव्यता के साथ देखना चाहिए’.

500 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनी इस फिल्म को फिल्म ‘तान्हाजी’ फेम डायरेक्टर ओम राउत ने लिखा और डायरेक्ट किया है. फिल्म में प्रभास भगवान राम और कृति सेनन मां सीता के किरदार में होंगी. वहीं, एक्टर देवदत्त नाग फिल्म में हनुमान का किरदार करने जा रहे हैं.

By ETV Bharat हिंदी

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post Odisha Train Accident: मौके पर पहुंच CBI ने शुरू की जांच, GRP की FIR को किया टेकओवर
Next post प्रदेश में महंगा होगा गाड़ी का पॉल्यूशन सर्टिफिकेट, सरकार ने 30 दिन में मांगी आपत्तियां-सुझाव
error: Content is protected !!