‘मुझे उम्मीद नहीं थी.’, शर्मनाक हार के बाद फूटा दासुन शनाका का गुस्सा, इन 5 खिलाड़ियों पर फोड़ा हार का ठीकरा

Read Time:3 Minute, 36 Second

‘मुझे उम्मीद नहीं थी.’, शर्मनाक हार के बाद फूटा दासुन शनाका का गुस्सा, इन 5 खिलाड़ियों पर फोड़ा हार का ठीकरा।

दासुन शनाका (Dasun Shanaka) की कप्तानी में श्रीलंका को करारी हार का सामना करना पड़ा। भारत ने श्रीलंका को इस मैच में 41 रन से हराया और इसी के साथ रोहित शर्मा की टीम अब एशिया कप 2023 के फ़ाइनल में भी चली गई है।

हालांकि, इस करारी हार के बाद कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) का गुस्सा अपनी ही टीम पर फूट पड़ा है। आइये जानते हैं, उन्होंने क्या कहा है ?

दासुन शनाका ने खोया आपा

दरअसल, मैच पर गौर करें तो श्रीलंका ने इस मुकाबले में बल्लेबाजी और गेंदबाजों दोनों से एक वक्त पर पकड़ बना ली थी। हालांकि, बीच में भारत की तरफ से कुछ रन बने और वहीं, बल्लेबाजी में भी श्रीलंका ने अच्छी साझेदारी निभाई लेकिन लगातार गिरते विकेट ने टीम की जीत पर पानी फेर दिया। भारत के स्पिन जाल में श्रीलंका के बल्लेबाज उलझकर रह गए। अब दासुन शनाका (Dasun Shanaka) हार के बाद अपनी ही टीम पर भड़क गए हैं।

मैच प्रेजेंटेशन के दौरान उन्होंने कहा,

‘हमने इस तरह के विकेट की उम्मीद नहीं की थी, मुझे लगा कि यह बल्लेबाजी के लिए विकेट है लेकिन हमने अच्छी तरह से तालमेल बिठाया, खासकर वेलालेज, डीडीएस और असलंका।’

बता दें कि इस मैच में श्रीलंका का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से बिखर गया। निशंका 6 जबकि करुणारत्ने 2 रन बनाकर आउट हुए। फिर मेंडिस और सदीरा समरविक्रमा ने पारी को संभाला लेकिन इनका विकेट भी जल्दी गिर गया। मेंडिस 15 जबकि समरविक्रमा 17 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद असालंका का विकेट गिरा जो 22 रन पर पवेलियन लौटे। इसके बाद ये टीम सम्भल ही नहीं पाई।

करारी हार पर बोले दासुन शनाका

गौरतलब है कि दासुन शनाका (Dasun Shanaka) ने टीम की हार पर भी बात की।

उन्होंने कहा,

‘दो वास्तविक बल्लेबाजों की विलासिता, वे नेट्स में गेंदबाजी कर रहे हैं और मैं उनकी वास्तविक क्षमता जानता हूं, आज मेरे पास उनका उपयोग करने का विकल्प था। बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी गेम देखकर मुझे पता था कि वह (वेललेज) आज कुछ खास करेगा, उसने कोहली का विकेट लिया और मुझे पूरा यकीन था कि यह उसका दिन है और वह कुछ और विकेट लेगा।’

बता दें कि इस मैच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी थी। भारत ने पहले बल्लेबाजी की और 49.1 ओवर में 213 रनों पर ही ढेर हो गई। इसके जवाब में श्रीलंका की टीम 41.3 ओवर में 172 रनों पर ढेर हो गई।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post Horoscope 13 September 2023: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क समेत ये राशि वाले आज नौकरी और बिजनेस में पाएंगे सुनहरी सफलता, जानें अपना राशिफल यहां
Next post साडा की बैठक में अनाधिकृत निर्माण के बिजली व पानी कनेक्शन काटने पर हुई चर्चा
error: Content is protected !!