राज्य स्तरीय अंडर-19 खेलकूद प्रतियोगिताः हाकी में सिरमौर बना सरताज

Read Time:3 Minute, 59 Second

धर्मशाला, शाहपुर 30 अक्तूबर। रैत में राज्य स्तरीय अंडर-19 छात्राओं की खेलकूद प्रतियोगिता में हाकी में सिरमौर ने अपना दबदबा कायम किया जबकि टेबल टेनिस में मंडी की छात्राएं पहले स्थान पर रहीं। सोमवार को राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के समापन अवसर पर शाहपुर के विधायक केवल सिंह पठानिया ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की तथा विजेताओं को पुरस्कार भी वितरित किए। इस अवसर पर विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि राज्य सरकार खेलों को बढ़ावा के लिए कारगर कदम उठा रही है तथा सभी विद्यालयों में खेल गतिविधियों के लिए आधारभूत संरचना भी विकसित की जा रही है ताकि प्रतिभाओं को आगे बढ़ने का अवसर मिल सके। उन्होंने कहा कि पंचायत स्तर पर भी चरणबद्व तरीके से मैदानों का निर्माण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि खेलें जीवन का अभिन्न अंग हैं तथा खेलों के माध्यम से ही युवा पीढ़ी को नशे से दूर रखा जा सकता है।  इस प्रतियोगिता में 12 जिलों की 470 छात्राओं तथा 150 ऑफिशियल ने भाग लिया ।
विजेताओं को मिला सम्मान
मुख्यातिथि केवल सिंह पठानिया ने इस खेल-कूद प्रतियोगिता में हॉकी में विजेता रही सिरमौर जिला की छात्राओं तथा उपविजेता रही उना की छात्राओं को पुरस्कृत किया इसी तरह से टेबल टेनिस की विजेता मंडी तथा उपविजेता कांगड़ा, वेटलिफ्टिंग में विजेता ऊना, उपविजेता कांगड़ा,  बॉक्सिंग में विजेता शिमला तथा उपविजेता मंडी जिबकि ताइक्वांडो में विजेता सिरमौर, उपविजेता हमीरपुर की टीम को पुरस्कृत किया  इस प्रतियोगिता के ओवर आल चैंपियन माजरा स्पोर्ट्स हाॅस्टल की टीम को नवाजा गया।
इससे पहले स्कूल के प्रधानाचार्य तथा ऑर्गेनाइजेशन सक्रेटरी अजय समयाल ने मुख्यातिथि का स्वागत करते हुए प्रतियोगिता के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान की गई। एडीपीओ अतुल कटोच ने भी इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त तथा खेलकूद प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आये हुए स्टाफ का धन्यवाद किया तथा आभार जताया। इस अवसर पर स्कूल के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। इस अवसर पर उपनिदेशक शिक्षा महेंद्र धीमान , अधिशासी अभियंता विद्युत अमन चैधरी, अधिशासी अभियंता जलशक्ति कैप्टन अमित डोगरा, बीडीओ रैत कंवर सिंह,प्रधानाचार्य अनिल जरयाल, शमशेर चैधरी, रिशु समयाल, नरेन्द्र, कुलदीप, खाद्य निरीक्षक सुरेश कुमार,प्रधान सिहवाँ अजय बबली , प्रदीप बलोरिया,कैप्टन जनमेज, कैलाश शर्मा,कुलभूषण, कुलदीप शर्मा, करतार चंद , विभिन्न स्कूलों के डीपी,पीटी , अध्यापक वर्ग,स्कूली छात्र-छात्राएं तथा स्थानीय लोग उपस्थित रहे ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post ऐतिहासिक चौगान में 11वीं राज्य स्तरीय वरिष्ठ पुरुष हॉकी प्रतियोगिता संपन्न
Next post पर्यटन गंतव्य पर अधिक दिन पर्यटकों का ठहराव करेंगे सुनिश्चित: बाली
error: Content is protected !!