सीसीटीवी की निगरानी में होगी नामांकन प्रक्रिया- अपूर्व देवगन 

Read Time:2 Minute, 15 Second

मंडी, 2 मई। मंडी संसदीय क्षेत्र की लोकसभा सीट के लिए नामांकन 7 मई से 14 मई तक दाखिल किए जा सकेंगे। 11 और 12 मई को सार्वजनिक अवकाश होने के  कारण नामांकन दाखिल नहीं होंगे। परन्तु 10 मई को सार्वजनिक अवकाश होने पर भी नामांकन दाखिल किए जा सकेंगे।

नामांकन प्रक्रिया को सुचारू करवाने के लिए किए जाने वाले आवश्यक प्रबंधों को लेकर वीरवार को आयोजित एक उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता करते हुए रिटर्निंग ऑफिसर मंडी संसदीय क्षेत्र अपूर्व देवगन ने बताया कि नामांकन की प्रत्येक गतिविधि पर सीसीटीवी की नजर रहेगी। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को फूल प्रूफ बनाया जाएगा। नामांकन अवधि के दौरान उपायुक्त कार्यालय के मेन गेट को छोड़कर अन्य सभी प्रवेश द्वार बंद रहेंगे।

उन्होंने बताया कि नामांकन के लिए उम्मीदवार को केवल तीन गाड़ियों को ही  निर्वाचन अधिकारी के प्रवेश द्वार तक आने की अनुमति रहेगी। वहीं नामांकन दाखिल करते समय उम्मीदवार सहित कुल पांच लोग ही निर्वाचन अधिकारी के कक्ष में उपस्थित हो सकते हैं।

उन्होंने लोकसभा चुनाव के इच्छुक उम्मीदवारोें से भी आग्रह किया कि वह नामांकन के दौरान चुनाव आयोग द्वारा जारी दिशानिर्देेशों की अनुपालना सुनिश्चित करें। 

बैठक में एसपी मंडी साक्षी वर्मा, एडीएम डॉ मदन कुमार, एसडीएम ओम कांत ठाकुर, आईएएस प्रोबेशनर चन्द्र प्रकाश सहित निर्वाचन विभाग के अधिकारी उपस्थित थे। 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post ब्यास नदी के समीप न जाएं, छोड़ा जा सकता है पंडोह डैम से पानी 
Next post आईपीएल मैच के दौरान स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए प्लान तैयार: सीएमओ
error: Content is protected !!