एडीसी ने किया उचित मूल्य की दुकानों का निरीक्षण

Read Time:2 Minute, 2 Second

हमीरपुर 29 दिसंबर। एडीसी जितेंद्र सांजटा ने हमीरपुर जिले के विभिन्न क्षेत्रों में उचित मूल्य की दुकानों के निरीक्षण किए तथा इन दुकानों की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
भोटा, सौर, कुठेड़ा, चबूतरा, चलोखर और बनाल की उचित मूल्य की दुकानों के औचक निरीक्षण के दौरान जितेंद्र सांजटा ने इन दुकानों में राशन की उपलब्धता और इसके वितरण से संबंधित सुविधाओं का अवलोकन किया। उन्होंने उचित मूल्य की दुकानों के खुलने और बंद होने के समय, खाद्य वस्तुओं की गुणवत्ता, इनके भंडारण और आवंटन के संबंध में विक्रेताओं तथा उपभोक्ताओं से व्यापक चर्चा भी की। इस दौरान एडीसी ने उपभोक्ताओं से फीडबैक भी लिया तथा राशन डिपो होल्डरों की विभिन्न समस्याओं की जानकारी ली।
उन्होंने बताया कि सरकार के निर्देशानुसार जिला हमीरपुर में उचित मूल्य की दुकानों का नियमित रूप से निरीक्षण किया जा रहा है। निरीक्षण के दौरान उपभोक्ताओं से फीडबैक भी लिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अभी तक जिला की उचित मूल्य की दुकानों में सभी सुविधाएं संतोषजनक पाई गई हैं और इनके संबंध में उपभोक्ताओं की ओर से भी कोई गंभीर शिकायत नहीं मिली है। एडीसी ने बताया कि उचित मूल्य की दुकानों के निरीक्षण की विस्तृत रिपोर्ट केंद्र सरकार के वेब पोर्टल पर अपलोड की जाएगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post नीरज नैय्यर ने कुपाहड़ा, बसोदन, वक़्तपुर, कोलका और जटकरी में जीत के लिए लोगों का जताया आभार
Next post प्रागपुर से शोभा यात्रा के साथ शुरु होगा राज्य स्तरीय लोहड़ी उत्सव:अमित कुमार
error: Content is protected !!