सांसद प्रतिभा सिंह ने माता बाला सुंदरी मंदिर के समीप सामुदायिक भवन के निर्माण को दिए 3.50 लाख

Read Time:2 Minute, 52 Second

मंडी, 7 नवंबर। सांसद प्रतिभा सिंह ने मंडी जिले के बल्ह विधानसभा क्षेत्र में स्थित प्रसिद्ध माता बाला सुंदरी मंदिर के समीप सामुदायिक भवन के निर्माण के लिए 3.50 लाख रुपये प्रदान किए हैं। बता दें, पिछले महीने बल्ह विधानसभा क्षेत्र के अपने दौरे में सांसद ने इसे लेकर घोषणा की थी, जिसे महज दो सप्ताह में पूरा कर दिया गया है।
सांसद ने इसे लेकर बीडीओ बल्ह को संस्तुति पत्र जारी करते हुए निर्माण के लिए सांसद निधि से 3.50 लाख रुपये प्रदान किए हैं। इस सामुदायिक भवन के बनने से आसपास के गांवों के सैकड़ों परिवारों को सुविधा मिलेगी।
सांसद प्रतिभा सिंह ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों का विश्वास उनकी ताकत है। यहां विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि जनता के बीच रहने से वे उनकी समस्याओं और मांगों को अच्छे से समझती हैं तथा उन्हें पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। संसदीय क्षेत्र के अपने दौरे में उन्होंने जो भी घोषणाएं की हैं उन्हें रिकॉर्ड समय में पूरा भी किया गया है।
इसी कड़ी में बीते कल जोगिन्दर नगर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न विकास कार्यों के लिये भी बीते कल 9 लाख रुपये की धनराशि जारी की गई है। सांसद प्रतिभा सिंह ने 31 अक्तूबर को जोगिन्दर नगर विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय प्रवास के दौरान विभिन्न विकास कार्यों के लिए धनराशि मुहैया करवाने की घोषणा की थी। जिनमें लडभड़ोल के गांव गोरा बलोटू में पूर्व सैनिक सामुदायिक भवन निर्माण के लिए 5 लाख, ग्राम पंचायत खुड्डी के अंतर्गत गाहरा-गलू-भभौरी माता संपर्क सडक़ के लिए 2 लाख रूपये, खुड्डी पंचायत के तहत ही छीड़-भयोटू संपर्क सडक़ के निर्माण कार्य को एक लाख रूपये तथा ग्राम पंचायत त्रैम्बली के अंतर्गत  डूघ-सुरगणी माता चलौटी संपर्क सडक़ के निर्माण कार्य को एक लाख रूपये की धनराशि शामिल है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post धर्मशाला में पटाखे बेचने के लिए स्थान किए निर्धारित  
Next post Horoscope Today 8 November 2023: मेष, मिथुन, सिंह वालों को मिल सकती है काम में सफलता, यहां पढ़ें सभी राशियों का राशिफल
error: Content is protected !!