अधिकारियों को निर्देश ,चंगर क्षेत्र में पेयजल-विद्युत हो बेहतर व्यवस्था: पठानिया

Read Time:3 Minute, 21 Second

धर्मशाला, 24 जून। उप मुख्य सचेतक एवं विधायक केवल सिंह पठानिया ने शाहपुर के चंगर क्षेत्र में पेयजल की सुचारू आपूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को दिए गए हैं इसके साथ ही विद्युत की बेहतर व्यवस्था करने के लिए भी आवश्यक कदम उठाने के लिए कहा गया है। इस बाबत सोमवार को लपियाना के वन विश्राम गृह में विभागीय अधिकारियों के साथ विकास कार्यों के लिए आयोजित समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए उप मुख्य सचेतक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि चंगर की पेयजल योजनाओ के बारे में भी विस्तार से जानकारी ली तथा जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को आवश्यक कदम उठाने के दिशा निर्देश दिए गए इसके साथ ही पेयजल आपूर्ति को लेकर नियमित तौर पर भी बैठकें आयोजित करने के लिए कहा है ताकि किसी भी क्षेत्र में पेयजल की कमी नहीं रहे।
उन्होंने विभागीय अधिकारियों को पेयजल की रेंडल सेंपल लेने के लिए भी कहा गया है ताकि जल जनित रोगों से बचाव हो सके। उन्होंने विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि  चंगर क्षेत्र की विद्युत की समस्या को दूर करने के लिए शीघ्र कदम उठाएं इस के लिए सरकार की ओर से आवश्यक बजट भी उपलब्ध करवाया गया है।
उन्होंने धार खास, धार छाम्ब में पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए भी कारगर कदम उठाने के निर्देश दिए। उप मुख्य सचेतक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि शाहपुर विस क्षेत्र के विकास में कोई भी कमी नहीं रहने दी जाएगी, सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा, पेयजल तथा विद्युत की बेहतर व्यवस्था के लिए कारगर कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने अधिकारियों को भी निर्देश देते हुए कहा कि जन समस्याओं का तत्काल प्रभाव से निपटारा सुनिश्चित करें तथा स्वयं फील्ड विजिट कर लोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए कारगर कदम उठाएं।
इस अवसर पर जलशक्ति विभाग के मुख्य अभियंता सुरेश महाजन, अधिशासी अभियंता अमित डोगरा,एस डी ओ अजय सोहल, जेई, एवं बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर अजय गौतम, अधीक्षण अभियंता पुनित सोंधी, डीएफओ दिनेश शर्मा, आरओ जोगिंदर सिंह,  लोकनिर्माण बिभाग के अधिशासी अभियंता अंकज सूद,एसडीओ सहित विभिन्न अधिकारी उपस्थित थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post निर्वाचन आयोग के पर्यवेक्षकों ने एफएसटी और एसएसटी को दिए निर्देश
Next post मरम्मत के कारण 26 जून को बिजली बंद
error: Content is protected !!