3 दिवसीय खंड स्तरीय जातरू मेला भावनगर का जुलाई माह में किया जाएगा आयोजन

Read Time:2 Minute, 27 Second

3 दिवसीय खंड स्तरीय जातरू मेला भावनगर का जुलाई माह में किया जाएगा आयोजन।
3 दिवसीय खंड स्तरीय जातरू मेला भावनगर का आयोजन जुलाई माह 2023 को होना तय हुआ है। यह जानकारी उपमंडलाधिकारी निचार जिला बिमला वर्मा ने खंड स्तरीय जातरू मेले की आयोजन समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी। उन्होंने कहा कि पंचायत वासियों सहित खंड के लोगों के सक्रिय सहयोग से इस वर्ष मेले का आयोजन भव्य ढंग से किया जाएगा।
बैठक में मेले के उद्घाटन व समापन समारोह में मुख्य अतिथि को आमंत्रित करने को लेकर चर्चा की गई तथा बैठक में निर्णय लिया गया कि मेले को आकर्षक बनाने के लिए जहां स्थानीय कलाकारों को आमंत्रित किया जाए वहीं मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम,नुकड़ नाटक, खेल प्रतियोगिताएं व अन्य प्रतियोगिताएं भी करवाई जाएगी। यह भी निर्णय लिया गया कि इस दौरान विभिन्न महिला मण्डलों को भी रंगा-रंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए आमंत्रित किया जाए।
बैठक में बताया गया कि मेले का मुख्य आकर्षण जहां स्थानीय कलाकार, महिला मण्डलों व सांस्कृतिक कार्यक्रम रहेंगें वहीं मेले के अंतिम दिन नशा मुक्त अभियान के तहत मैराथन का आयोजन किया जाएगा जिसमे बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक विभिन्न वर्गों के लोग भाग ले सकेंगे। बैठक में मेले के संचालन के लिए विभिन्न कमेटियों का भी गठन किया गया।
बैठक में सहायक आयुक्त व खंड विकास अधिकारी के. एस. पोटयान, तहसीलदार निचार चंद्रमोहन सहित विभिन्न पंचायत पदाधिकारी, विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी शामिल रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री का प्रवास कार्यक्रम
Next post एनडीआरएफ द्वारा डूबने व अन्य खतरों पर जागरूकता व क्षमता निर्माण कार्यक्रम का आयोजन
error: Content is protected !!