166 सड़क मार्ग यातायात के लिए बहाल- अपूर्व देवगन

Read Time:2 Minute, 29 Second

चंबा, 16 जुलाई
उपायुक्त अपूर्व देवगन ने बताया कि जिला के 166 सड़क मार्गो को अभी तक यातायात के लिए बहाल कर दिया गया है। शेष बचे सड़क मार्ग के बहाली का कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। जिसमें विभागीय अधिकारी और कर्मचारी तत्परता से कार्य में जुटे हुए हैं। जल्द ही शेष बची सड़कों को यातायात के लिए बहाल कर दिया जाएगा।
उपायुक्त ने बताया कि आज दोपहर 4 बजे तक प्राप्त जानकारी के अनुसार विद्युत आपूर्ति को सुचारू करने के लिए विद्युत विभाग द्वारा विद्युत ट्रांसफार्मरों की मरम्मत का कार्य जारी है अभी तक 557 विद्युत ट्रांसफार्मरों को सुचारू कर दिया गया है शेष 107 ट्रांसफार्मरों को शीघ्र सुचारू किया जाएगा ताकि लोगों को विद्युत आपूर्ति की समस्या से निजात मिल सके।
उपायुक्त ने बताया कि किसी भी प्रकार की आपात स्थिति में तत्काल जिला आपदा प्रबंधन केंद्र के टोल फ्री नम्बर 1077 अथवा दूरभाष नम्बर 01899-226950, 98166-98166 पर सूचित करें ।
उन्होंने बताया कि मौसम विभाग द्वारा जारी मौसम पूर्वानुमान के अनुसार 17 जुलाई तक जिला के विभिन्न स्थानों पर भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। उन्होंने इस दौरान ज़िला वासियों से नदी’-नालों के किनारे ना जाने, अनावश्यक यात्रा करने से बचने, सुरक्षित स्थानों में रहने तथा किसी भी प्रकार का जोखिम न उठाने का आग्रह किया।
उन्होंने बताया कि इस दौरान ट्रैकिंग करना और ऊंचाई वाले क्षेत्रों में जाना खतरनाक हो सकता है। इसके अतिरिक्त बारिश, हिमस्खलन एवं भूस्खलन संभावित क्षेत्रों में तथा ऊपरी पहाड़ी भागों में जाने से लोग परहेज करें

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post प्राकृतिक खेती में रैल के मुनी लाल ने किया कमाल
Next post चढ़ियार में दो सगे भाइयों की मौत
error: Content is protected !!