सिरमौर हाटी विकास मंच ने राज्यपाल से भेंट की

Read Time:2 Minute, 2 Second

हाटी विकास मंच के पदाधिकारियों ने प्रधान प्रदीप सिंगटा के नेतृत्व में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल से आज राजभवन में भेंट की। उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा हाटी समुदाय को जनजातीय दर्जा दिलवाने में सहयोग के लिए राज्यपाल का आभार प्रकट किया। मंच ने राज्यपाल के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक ज्ञापन भी दिया, जिसमें हाटी समुदाय ने प्रधानमंत्री का विशेष आभार व्यक्त किया है।
राज्यपाल ने मंच के पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि लंबे संघर्ष के बाद उन्हें यह सफलता प्राप्त हुई है। उन्होंने कहा कि सिरमौर के गिरिपार की जनता को अब अपनी प्राचीन संस्कृति का बेहतर संरक्षण व संवर्द्धन करना चाहिए।


प्रदीप सिंगटा ने कहा कि उन्हें जनजातीय दर्जा दिलाने में हर वर्ग का सहयोग प्राप्त हुआ है। इस अभियान में राज्यपाल द्वारा दिये गये मार्गदर्शन एवं स्नेह के लिए वह आभार व्यक्त करते हैं। हाटी समुदाय प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा उन्हें यह संवैधानिक अधिकार प्रदान करने के लिए कृतज्ञ है।
इस अवसर पर सिरमौर हाटी विकास मंच के मुख्य प्रवक्ता डॉ. रमेश सिंगटा, बी.एन. भारद्वाज, रविन्द्र जस्टा, मुकेश ठाकुर, पवन शर्मा व सुरेंद्र ठाकुर सहित अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post मंडी व कुल्लू में मोबाइल फोन उपभोक्ताओं को मिलेगी इंट्रा सर्कल रोमिंग सुविधा
Next post किन्नौर जिला के तराण्डा पंचायत स्थित निगुलसरी में आयोजित किया गया विभागीय योजनाओं से संबंधित जागरूकता शिविर
error: Content is protected !!