राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने किन्नौर जिला के वांगतू में हिम फ्रैश प्रोडयूस प्राईवेट लिमेटिड सेब खरीद केंद्र का लोकार्पण किया

Read Time:2 Minute, 17 Second

राजस्व, बागवानी एवं जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी ने आज किन्नौर जिला की निचार तहसील के वांगतू में हिम फ्रैश प्रोडयूस प्राईवेट लिमेटिड सेब खरीद केंद्र का लोकार्पण किया।
बागवानी मंत्री जगत सिंह नेगी ने इस अवसर पर उपस्थित लोगों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि इस सेब खरीद केंद्र के स्थापित होने से क्षेत्र केे बागवानों को उनके घर-द्वार के निकट सेब की फसल बेचने का अवसर प्राप्त होगा तथा अब बागवान अपनी सेब की फसल ठेकेदारों को बेचने की जगह पर सीधे सेब खरीद केंद्र में आकर बेच सकते हैं।
जगत सिंह नेगी ने कहा कि मुख्यमंत्री सुक्खविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली वर्तमान हिमाचल सरकार बागवानों व किसानों के हितों को प्राथमिकता प्रदान कर उनकी आर्थिकी को और अधिक सुदृढ़ करने के लिए निरंतर प्रयासरत है जिसका सबसे बड़ा उद्धारण है सेब की फसल को प्रति रूपये किलो के हिसाब से खरीदने का निर्णय लेना। उन्होंने कहा कि हिमाचल सरकार के इस निर्णय से प्रदेश सहित जनजातीय जिला के किसान व बागवान लाभान्वित हो रहे हैं तथा इस निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे हैं।
इस अवसर पर वनमण्डलाधिकारी अरविंद, उपमण्डलाधिकारी निचार बिमला वर्मा, उपपुलिस अधीक्षक नरेश शर्मा, जिला कांग्रेस समिति के अध्यक्ष उमेश नेगी, किनफैड अध्यक्ष चंद्र गोपाल, जिला परिषद सदस्य हितेष नेगी व मनोज तथा प्रधान निचार पंचायत राज पाल सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post बड़सर के कई गांवों में 13 को बंद रहेगी बिजली
Next post बाल विकास विभाग ने आयोजित की एक दिवसीय पोषण माह कार्यशाला
error: Content is protected !!