जेबीटी बैचवाइज भर्ती के लिए पंजीकरण अनिवार्य

Read Time:1 Minute, 51 Second


हमीरपुर 19 अक्तूबर। जिला रोजगार अधिकारी सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक शिक्षा निदेशालय ने जेबीटी की बैचवाइज भर्ती के लिए 82 पद अधिसूचित किए हैं। इन पदों के लिए सामान्य वर्ग, ईडब्ल्यूएस वर्ग, एससी और एसटी वर्ग में वर्ष 2016 तक के बैच के अभ्यर्थी पात्र होंगे। इनके अलावा सामान्य वर्ग स्वतंत्रता सेनानी आश्रित में 2020 बैच, एससी स्वतंत्रता सेनानी आश्रित में 2021 बैच और एसटी स्वतंत्रता सेनानी आश्रित के वर्ग में वर्ष 2022 बैच के अभ्यर्थी पात्र हैं।
जिला रोजगार अधिकारी ने जिला के पात्र अभ्यर्थियों से अपील की है कि वे अपने नाम नजदीकी रोजगार कार्यालय की लिस्ट में जरूर देखें और लिस्ट में नाम न होने की स्थिति में 24 अक्तूबर तक कार्यालय की वेबसाइट ईईएमआईएस.एचपी पर अपना ऑनलाइन पंजीकरण सुनिश्चित करंे। नजदीकी रोजगार कार्यालय में 25 अक्तूबर तक भी नाम दर्ज करवाए जा सकते हैं। सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि जेबीटी बैचवाइज भर्ती में भाग लेने के लिए पात्र उम्मीदवारों का रोजगार कार्यालय में नाम पंजीकृत होना आवश्यक है।
अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष संख्या 01972-222318 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post युवा एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार के तत्वाधान में नेहरू युवा केंद्र शिमला द्वारा इंद्रा गांधी क्रिकेटस्टेडिउम संगला  में मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम आयोजित
Next post अंतर्राष्ट्रीय लवी मेले में 4 से 6 नवम्बर तक आयोजित की जाएगी अश्व प्रदर्शनी
error: Content is protected !!