18 से 24 नवम्बर तक आयोजित होने वाली सेना भर्ती की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित

Read Time:2 Minute, 33 Second

शिमला, 07 नवम्बर -प्रिथी मिलिट्री स्टेशन, अवेरीपट्टी, रामपुर बुशहर में अग्निवीर भर्ती रैली की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित की गई। इस अवसर पर सेना भर्ती कार्यालय शिमला के भर्ती निदेशक कर्नल पुष्विंदर कौर, कर्नल एस के दास, कमान अधिकारी 172 मध्यम तोपखाना व ले. कर्नल आर.एल. प्रधान उपस्थित थे।
बैठक में पुलिस विभाग, नगर निगम, लोक निर्माण विभाग, शिक्षा विभाग, खेल विभाग, राजस्व विभाग, परिवहन विभाग, व दमकल विभाग के अधिकारी उपस्थित थे। कर्नल पुष्विंदर कौर ने कहा की निर्धारित की गई जिम्मेदारी को पूर्ण निष्ठा व इमानदारी के साथ पूरा किया जायेगा । सेना और जिला प्रशासन के कर्मचारियों को बताया की भर्ती में भाग लेने वाले उम्मीदवारों को भर्ती प्रक्रिया के दौरान स्पष्ट और संतोषजनक सुविधाएं दी जाएगी।
बैठक में कर्नल पुष्विंदर कौर ने भर्ती प्रक्रिया के बारे में विस्तार से जानकारी दी और बताया कि जिला प्रशासन से कौन-कौन से विभागों का सहयोग इस भर्ती में चाहिए। भर्ती मैदान में निर्धारित जगह की जाने वाली व्यवस्था को विस्तार पूर्ण तरीके से बताया गया।
जिला प्रशासन के अधिकारियों ने भी कहा कि भर्ती को सुचारू रूप से सम्पन्न कराने के लिये जिला प्रशासन द्वारा पूरा सहयोग दिया जाएगा।
इस अवसर पर गुरमेल नेगी राजस्व विभाग, प्रेम कश्यप, परिवहन विभाग, कुमारी शबनम, जे.एस.वि निरमंड, राजेन्द्र ठाकुर, रामपुर नगर निगम, यश पाल, एस डी एम ऑफिस, ऐ.के. सोल्टा, बिजली विभाग, सेना भर्ती कार्यालय शिमला के सूबेदार मेजर सुरेश डी, हवलदार अनबु सुरेश, हवलदार वी टी राव और हवलदार अमर सिंह उपस्थित रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post प्राकृतिक आपदाओं से ज़िला में 451 करोड़ रुपयों के नुकसान का आकलन -विधानसभा अध्यक्ष
Next post अंतरराष्ट्रीय श्री रेणुका जी मेले के लिए कलाकारों के चयन के 16 नवम्बर को होंगे ऑडिशन
error: Content is protected !!