उपायुक्त ने जल शक्ति विभाग को दिए जलापूर्ति योजनाओं को लगातार चलाने के निर्देश

Read Time:2 Minute, 15 Second

मंडी 18 जूनः जिला के लोगों को पर्याप्त मात्रा में सुचारू पेयजल उपलब्ध करवाने के लिए जल शक्ति विभाग के साथ माह अप्रैल से नियमित रूप से बैठके की जा रही है ताकि लोगों को किसी भी प्रकार की पेयजल समस्या का सामना न करना पडे। यह जानकारी उपायुक्त अपूर्व देवगन ने जल शक्ति विभाग के अधिकारियों के साथ मंगलवार को विडियो क्रांफ्रेसिंग के माध्यम से आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी।
उपायुक्त ने जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को पेयजल आपूर्ति की कमी से सम्बन्धित समस्याओं का शीघ्र समाधान करने के लिए जलापूर्ति योजनाओं को लगातार चलाने के निर्देश दिए ताकि लोगों को नियमित रूप से पेयजल उपलब्ध करवाया जाए। उन्होंने कहा कि जलापूर्ति की जो योजनाएं जल स्त्रोतों के सूखने के कारण प्रभावित हुई हैं उन क्षेत्रों में सुचारू पेयजल उपलब्ध करवाने के लिए अन्य योजनाओं से पानी उठाया जाए ताकि उन क्षेत्रों में भी पर्याप्त  जलापूर्ति की जा सके।
उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि पेयजल को व्यर्थ न गवांए और न ही सिंचाई के लिए उपयोग में लाएं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा जल शक्ति विभाग के अधिकारियों /कर्मचारियों की छुट्टियां पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है  तथा उन्हें अपने-अपने स्थानों पर रहने के निर्देश दिए गए हैं।
बैठक में एडीसी रोहित राठौर, एडीएम डा. मदन कुमार उपस्थित रहे।  इसके अतिरिक्त जिला के समस्त एसडीएम तथा जल शक्ति विभाग के समस्त अधिकारी ऑनलाईन जुडे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post पण्डोह डैम से कभी भी पानी छोड़ा जा सकता है, सुकेती नदी के किनारे न जाएं:- ओमकान्त ठाकुर
Next post प्रदेश सरकार गुणवत्तापूर्ण तकनीकी शिक्षा को दे रही अधिमान: राजेश धर्माणी
error: Content is protected !!