जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस पर केलांग में उद्योग मंत्री हर्षवर्धन फहराएंगे राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा

Read Time:2 Minute, 42 Second
उपायुक्त लाहौल स्पीति राहुल कुमार
केलांग 5अगस्त
जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारी को लेकर उपायुक्त राहुल कुमार की अध्यक्षता में केलांग मुख्यालय बैठक आयोजित की गई। उपायुक्त राहुल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि
जनजातीय जिला लाहौल स्पीति में जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर माननीय हर्षवर्धन चौहान,उद्योग, संसदीय कार्य, श्रम और रोजगार मंत्री अध्यक्षता करेंगे व राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराकर परेड की सलामी लेंगेऔर जिला वासियों को संबोधित करेंगे।
इसे पूर्व मंत्री हर्षवर्धन चौहान तीन दिवसीय राज्य स्तरीय जनजातीय उत्सव के 14 अगस्त को शुभारंभ अवसर पर भी बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे।
बैठक में जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह की गरिमा के अनुरूप विभिन्न प्रबंध व्यवस्थाओं को सुनिश्चित बनाने को लेकर विस्तृत चर्चा की गई । समारोह में पुलिस, होमगार्ड, भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस, एनसीसी और स्काउट एंड गाइड की की टुकड़ियां मार्च पास्ट करेंगी।
इसके साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। उपायुक्त ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों में देशभक्ति पर आधारित प्रस्तुतियों को शामिल करने के निर्देश भी दिए। साथ में यह भी कहा कि विभिन्न विभागों में कार्यरत अधिकारी एवं कर्मचारियों व अन्य उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया जाए गा ।
समारोह के आयोजन से जुड़े विभागीय अधिकारियों को उपायुक्त ने कहा कि वे समय रहते अपने प्रबंधों को पूरा करें।
बैठक का संचालन सहायक आयुक्त संकल्प गौतम ने किया और एसडीएम केलांग रजनीश शर्मा सहित विभिन्न विभागीय अधिकारी व व्यापार मंडल के अध्यक्ष भी मौजूद रहे।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post 6 को सौलीखड क्षेत्र में बिजली रहेगी बंद
Next post अवैध खनन पर नकेल को ऊना जिला प्रशासन की कड़ी निगरानी
error: Content is protected !!