होटल प्रंबधन संस्थान में आयोजित किया गया समारोह

Read Time:2 Minute, 34 Second

हमीरपुर 18 सितंबर। होटल प्रंबधन संस्थान हमीरपुर में ‘मीट और मिंगल (आरंभ) समारोह’ का आयोजन हर्षोल्लास के साथ किया गया। इस समारोह का उद्देश्य संस्थान के नए और वरिष्ठ छात्रों के बीच आपसी संवाद, सहयोग और मेल-मिलाप को बढ़ाना है। इस समारोह में एडीसी हमीरपुर एवं संस्थान के प्रधानाचार्य जितेंद्र सांजटा ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया।
उन्होंने दीप प्रज्जवलन के साथ समारोह का शुभारंभ किया। इस अवसर पर नए विद्यार्थियों सहित संस्थान के सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए जितेंद्र सांजटा ने कहा कि वे जीवन में अपने लिए लक्ष्य निर्धारित करें और उसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करें। उन्होंने कहा कि मेहनत के बल पर जीवन में कोई भी लक्ष्य हासिल किया जा सकता है।
एडीसी ने नए विद्यार्थियों को संस्थान के संबंध में कई महत्वपूर्ण जानकारियां दीं और कहा कि इस संस्थान से निकले कई युवा आज विश्व भर में कई बड़ी कंपनियों में कार्य कर रहे हैं। संस्थान के प्रशिक्षुओं ने देश-विदेश में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।
इससे पहले संस्थान के विभागाध्यक्ष पुनीत बंटा ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया तथा समारोह के संबंध में विस्तृत जानकारी दी। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इशिता, शगुन, तरुण, प्रांजल, विनय और अन्य विद्यार्थियों ने पारंपरिक हिमाचली लोकनृत्य नाटी प्रस्तुत की। इसके अलावा पंजाबी भांगड़ा नृत्य की प्रस्तुति ने भी खूब तालियां बटोरीं।
इस अवसर पर आयोजित मिस्टर एवं मिस फ्रेशर प्रतियोगिता में मुनिंदर कुमार को मिस्टर फ्रेशर और इशिता अरुण को मिस फ्रेशर चुना गया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post कल है गणेश चतुर्थी 2023: जानें बप्पा को घर लाने की सही समय, स्थापना विधि, पूजन मुहूर्त, व सबकुछ
Next post एनडीएमए की टीम ने किया सुजानपुर के आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा
error: Content is protected !!