पांवटा के डोबरी सालवाला और 4 फरवरी को नाहन के जमटा में ‘‘सरकार गांव के द्वार’’ कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे

Read Time:2 Minute, 0 Second

नाहन 31 जनवरी। राजस्व, बागवानी एवं जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी सिरमौर जिला के पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के तहत डोबरी सालवाला तथा नाहन विधानसभा क्षेत्र के जमटा में आयोजित होने वाले ‘‘सरकार गांव के द्वार’’ कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।
एक सरकारी प्रवक्ता ने यह जानकारी प्रदान की है।
राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी 3 फरवरी 2024 को प्रातः 11 बजे पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के तहत डोबरी सालवाला में ‘‘सरकार गांव के द्वार’’ कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।
जगत सिंह नेगी 4 फरवरी को प्रातः 11 बजे नाहन विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जमटा में ‘‘सरकार गांव के द्वार’’ कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।

उपायुक्त सिरमौर सुमित खिमटा ने राजस्व, बागवानी एवं जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी के 3 फरवरी 2024 को पांवटा साहिब और 4 फरवरी को नाहन क्षेत्र में आयोजित होने वाले ‘‘सरकार गांव के द्वार’’ कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु एक फरवरी 2024 को नाहन में सभी विभागों के अधिकारियों की बैठक बुलाई है।
उपायुक्त सिरमौर सुमित खिमटा की अध्यक्षता में ‘‘सरकार गांव के द्वार’’ कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा के लिए एक फरवरी 2024 को प्रातः 11 बजे उपायुक्त कार्यालय के सभागार में आयोजित होने वाली बैठक में सभी अधिकारियों को पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post जिला लोक संपर्क कार्यालय कुल्लू से तकनीकी सहायक भूपेंद्र शर्मा 14 साल अपनी सेवाएं देने के पश्चात आज सेवानिवृत्त हुए
Next post नाबार्ड स्टेट क्रेडिट सेमिनार 2024-25
error: Content is protected !!