Himachal News: हिमाचल के छह कबड्डी खिलाड़ी इंडिया कैंप के लिए हुए चयनित

Read Time:2 Minute, 4 Second

Himachal News: हिमाचल के छह कबड्डी खिलाड़ी इंडिया कैंप के लिए हुए चयनित । हिमाचल की पांच महिला और एक पुरूष खिलाड़ी का चयन इंडिया कैंप के लिए हुआ है। शिविर 8 मई से साई सेंटर गांधीनगर गुजरात में शुरू होगा, जो 22 मई तक चलेगा। शिविर में भाग लेने वाले खिलाड़ियों में सोलन से अंकिता चंदेल और ज्योति, कुल्लू की कविता, सिरमौर से पुष्पा और साक्षी चंदेल, पुरुष वर्ग में ऊना के विशाल भारद्वाज शामिल हैं।

इस शिविर में भाग लेने वाले खिलाड़ियों में से एशियन गेम्स-2023 के लिए भारतीय टीम का चयन किया जाएगा। शिविर में देशभर से कुल 40 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। हिमाचल के यह खिलाड़ी पहले भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं।

अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी कविता कई बार इंडिया की जर्सी पहनकर विदेशों में नाम चमका चुकी हैं। कविता राइट कवर की खिलाड़ी हैं। इंडिया कैंप के लिए चयनित पुष्पा और ज्योति ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। हिमाचल प्रदेश कबड्डी एसोसिएशन के प्रदेश प्रधान राजकुमार ब्रांटा, महासचिव कृष्ण लाल सहित समस्त एसोसिएशन ने चयनित खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने बताया कि हिमाचल जैसे छोटे राज्य से छह खिलाडि़यों का इंडिया कैंप के चयनित होना गर्व की बात है। उम्मीद है कि सभी खिलाड़ियों का भारतीय टीम में चयन होगा।

By अमर उजाला

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post Himachal Pradesh Schools Summer Vacation 2023: हिमाचल प्रदेश में इस दिन शुरू होंगी छुट्टियां, 38 दिन तक बंद रहेंगे स्कूल
Next post London में Rahul Gandhi माहौल बिगाड़ कर आये थे ! VP Jagdeep Dhankhar ने वहां जाकर सब ठीक कर दिया
error: Content is protected !!