विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया का प्रवास कार्यक्रम जारी

Read Time:2 Minute, 5 Second

चंबा, 24 नवंबर
विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया 28 नवंबर को चंबा में आपदा प्रभावित लोगों को विशेष राहत पैकेज वितरित करेंगे।
विभागीय प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि विधानसभा अध्यक्ष के जारी प्रवास कार्यक्रम के अनुसार वह 27 नवंबर दोपहर 12:00 बजे बलेरा में शिव मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा करने के साथ-साथ जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि 28 नवंबर को दोपहर 12:00 बजे विधानसभा अध्यक्ष चंबा में आपदा प्रभावित लोगों को विशेष राहत पैकेज वितरित करेंगे और आपदा जोखिम न्यूनीकरण जागरूकता कार्यशाला का शुभारंभ भी करेंगे।
29 नवंबर को विधानसभा अध्यक्ष दोपहर 12:30 बजे ग्राम पंचायत तुरकड़ा में मुख्य सड़क गगहर से कफरोड्डू गांव के लिए संपर्क मार्ग की आधारशिला रखेंगे।
उन्होंने बताया कि इसी तरह 1 दिसंबर सुबह 11:30 बजे गढ़ गांव के लिए संपर्क मार्ग का शिलान्यास और दोपहर बाद 3:00 बजे नैनीखड्ड में मुख्य सड़क से किहार गांव के लिए संपर्क सड़क का शिलान्यास करेंगे। विधानसभा अध्यक्ष 2 दिसंबर दोपहर 12:00 बजे आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र तुनूहट्टी के भवन का शुभारंभ करेंगे।
कुलदीप सिंह पठानिया 3 दिसंबर को ककीरा में दोपहर 12:00 बजे ककीरा-कटलू संपर्क मार्ग का शिलान्यास करेंगे और कुडेरा – ककीरा उठाऊ पेयजल योजना का शुभारंभ भी करेंगे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post आवासीय आयुक्त पांगी ने रोड सेफ्टी जागरूकता कार्यक्रम में की बतौर मुख्य अतिथि शिरकत
Next post Aaj Ka Rashifal 2023: बैंकुठ चतुदर्शी के दिन इन राशियों पर होगी विष्णु जी की कृपा, जानें सभी राशियों का राशिफल
error: Content is protected !!