22 जनवरी को ईसपुर में होगा सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम

Read Time:2 Minute, 2 Second

इस दौरान आयोजित होगी ग्राम सभा की विशेष बैठक

ऊना, 19 जनवरी – उपायुक्त राघव शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 22 जनवरी को हरोली विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत ईसपुर में सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम का सफल आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस दिन ग्राम पंचायत ईसपुर में ग्राम सभा की विशेष बैठक भी आयोजित होगी।

राघव शर्मा ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंच कर आम लोगांे की समस्याओं के निदान, लोगों को राज्य सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के बारे जागरूक करने तथा योजनाओं का लाभ आम लोगांे तक पहुंचाने के उद्देश्य से सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम के तहत 22 हरोली, 24 जनवरी को ऊना विधानसभा व 30 जनवरी को कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में आयोजित होंगे जिसकी अध्यक्षता उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री करेंगे। 

राघव शर्मा ने बताया कि 27 जनवरी को गगरेट विधानसभा क्षेत्र और 28 जनवरी को चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र में सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे जिसकी अध्यक्षता मुख्यमंत्री सुखविन्दर सिंह सुक्खु करेंगे। उपायुक्त ने जिला के समस्त विभागों के अधिकारियों को कार्यक्रम में उपस्थित रहने के निर्देश दिए।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post 25 जनवरी को डिग्री कॉलेज ऊना में आयोजित होगा 14वां राष्ट्रीय मतदाता दिवस
Next post जिला में मुख्यमंत्री सुख आश्रय कोष का बचत खाता कार्यशील
error: Content is protected !!