मशीन ऑपरेटर, प्रोडक्शन असेंबली व सिक्योरिटी सुपरवाइजर के 549 पदों के लिए साक्षात्कार

Read Time:2 Minute, 21 Second
धर्मशाला, 13 फरवरी। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी आकाश राणा ने बताया कि मेराकुई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड गुरुग्राम, हरियाणा द्वारा मशीन ऑपरेटर, प्रोडक्शन असेंबली व सिक्योरिटी सुपरवाइजर (महिला व पुरुष) के 549 पद क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय धर्मशाला को अधिसूचित किए गए हैं। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता दसवीं, बारहवीं तथा आईटीआई पास रखी गई है। साथ ही आवेदक की आयु 18 से 35 वर्ष के बीच होना वांछित है। उन्होंने बताया कि चयनित अभ्यर्थी को कम्पनी द्वारा ग्यारह हजार से तेरह हजार रूपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 9877677903 पर संपर्क कर सकते हैं।
उन्होंने बताया कि इच्छुक अभ्यर्थी अपने सभी मूल प्रमाण पत्रों और पासपोर्ट साइज फोटो के साथ 15 फरवरी को उप रोजगार कार्यालय जवाली, 16 फरवरी को उप रोजगार कार्यालय देहरा तथा 19 फरवरी, 2024 को उप रोजगार कार्यालय पालमपुर में सुबह 11 बजे साक्षात्कार के लिए आ सकते हैं। इसके लिए किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता व अन्य देय नहीं दिया जाएगा।
ऑनलाइन आवेदन जरूरी
रोजगार अधिकारी ने बताया कि इच्छुक आवेदकों को साक्षात्कार में भाग लेने से पूर्व ईईएमआईएस डॉट एचपी डॉट एनआईसी डॉट आईएन पर जाकर आवेदन करना होगा। आवेदन के लिए उक्त वेबसाइट पर अपनी ई-मेल या मोबाइल नम्बर से लॉगइन करने के बाद अपने डैशबोर्ड में दिख रही मेराकुई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड की रिक्तियों के लिए आवेदन करना होगा। ऑनलाइन आवेदन के बाद ही साक्षात्कार में भाग लिया जा सकता है।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post युवाओं के लिए अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेने का अवसर
Next post मतदाता जागरूकता अभियान जन-जन तक पंहुचाने हेतू गठित होंगी स्वीप कमेटियां
error: Content is protected !!