फोरलेन निर्माण कार्य से लोगों नहीं हों प्रभावित: पठानिया

Read Time:2 Minute, 53 Second

एचएचएआई के अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित
धर्मशाला, शाहपुर 05 जुलाई। उपमुख्य सचेतक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि   फोरलेन कार्य के चलते लोग प्रभावित नहीं होने चाहिए। इस बावत शाहपुर के विधायक एवं उपमुख्य सचेतक केवल सिंह पठानिया ने एनएचएआई के अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए। सिहवाँ से रजोल तक फोरलेन कार्य की समीक्षा करते हुए पठानिया ने अधिकारियों से यह सुनिश्चित करने को कहा कि इस निर्माण के दौरान नागरिकों को समस्याओं का सामना न करना पड़े।
उन्होंने अधिकारियों से निर्माण कार्य में तीव्रता लाने को कहा ताकि लोगों को लंबे समय तक परेशानी न झेलनी पड़े। केवल सिंह पठानिया ने अधिकारियों व निर्माण कार्य  में जुटी कंपनी से कहा कि वह यह भी सुनिश्चित करें कि निर्माण से जुडी उचित  मशीनरी जैसे कि जेसीबी इत्यादि भी स्पॉट पर रहे ताकि बरसात के कारण  होने वाली किसी भी समस्या का तुरंत समाधान हो सके।  उन्होंने कहा कि इस निर्माण के चलते प्रभावित होने वाले  लोगों को कुछ परेशानियां का सामना करना पड़ रहा है ,अधिकारी उन्हें भी प्राथमिकता पर हल करें ।
उन्होंने कहा कि फोरलेन निर्माण के चलते सम्पर्क रास्ते, किसानों  की सिंचाई वाली कुल्हें आदि बंद न हों । उन्होंने कहा कि आमजनमानस को बरसात में  आने-जाने के लिए कठिनाई न हो, सड़क यातायात की दृष्टि से ठीक रहे, सड़क पर अत्यधिक मात्रा में जलभराव न हो इन सब बातों का विशेष  ध्यान रखा जाए। इस अवसर पर एसडीएम शाहपुर करतार चंद, प्रोजेक्ट ऑफिसर विकास सुरजेवाला, जीएम सुरेन्द्र,एजीएम रोहित कुमार , साइट इंचार्ज अजय कुमार  , ब्लॉक् कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत राणा, डॉ० सुनीत पठानिया, मदन राणा, पूर्व उप प्रधान सुदर्शन कटोच, डॉ श्रीकांत लगवाल, मेघराज शर्मा, उप प्रधान सुरेश पटाकू, प्रदीप बलोरिया, संजय कुमार, शेर सिंह, वरिंदर कुमार आदि मौजूद रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post होशियार जी, विधायक ही बनना था, तो इस्तीफ़ा क्योंः सीएम
Next post नई खेल नीति खिलाड़ियों को करेगी प्रोत्साहित: केवल पठानिया
error: Content is protected !!