संतोषगढ़ में युवा मंडल के पौधा रोपण कार्यक्रम में शामिल हुए उपायुक्त, युवाओं के प्रयासों को सराहा

Read Time:2 Minute, 42 Second

ऊना, 22 जुलाई। उपायुक्त ऊना जतिन लाल सोमवार को संतोषगढ़ में युवा मंडल के पौधा रोपण कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम के तहत नगर परिषद संतोषगढ़ के स्वर्गीय वीरेंद्र गौतम मेमोरियल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में पौधा रोपण किया गया। उपायुक्त जतिन लाल ने भी इसमें पांच पौधे रोपे तथा पर्यावरण संरक्षण में सकारात्मक भागीदारी सुनिश्चित करने के युवा मंडल संतोषगढ़ के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि युवाओं का यह कार्य अन्यों के लिए प्रेरणा देने वाला है। 
बता दें, पौधारोपण कार्यक्रम के तहत युवा मंडल संतोषगढ़ ने अपनी ओर से कुल एक हज़ार पौधे लगाने का लक्ष्य रखा है। उपायुक्त ने इसके लिए युवा मंडल की तारीफ की।
उपायुक्त ने कहा कि वर्तमान में बदलते पर्यावरण में पौधा रोपण बेहद जरुरी है ताकि आने वाली पीढ़ी का भविष्य सुरक्षित रहे। उन्होंने सभी लोगों से पौधारोपण के लिए बढ़चढ़ कर आगे आने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि हमें अपने आसपास के वातावरण को शुद्ध रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा वृक्षों को लगाना चाहिए ताकि आने वाली पीढ़ी स्वस्थ और सुरक्षित रह सके। जलवायु परिवर्तन से सुरक्षा, साफ शुद्ध हवा के लिए पौधारोपण बहुत जरूरी है।
इस मौके पर इको फ्रेंडली क्लब के पदाधिकारी अश्वनी सैनी ने उपायुक्त के समक्ष खेल मैदान की चार दीवारी को मरम्मत, नये बस अड्डे में लाइट लगाने समेत अन्य मांगें रखीं। उपायुक्त ने युवाओं को हर संीाव मदद तथा समस्याओं के निदान का भरोसा दिलाया।
इस दौरान नगर परिषद के उपाध्यक्ष रजनीश चब्बा, सुरेश बसन, महेशी, अक्षय कौशल , पिंटू चब्बा , अभी पूरी, सन्नी जगोता, दीपांशु , हनी, रामु, संजू पूरी, आर्यन पूरी, सोनू चौधरी, राजन आदिवाल, आशु, शिव कुमार आदिवाल सहित अन्य मौजूद रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post सेमी-अर्बन एरिया के लिए ठोस कूड़ा कचरा प्रबंधन प्लान करें तैयार: डीसी  
Next post ई-श्रम पोर्टल पर पंजीकृत सभी श्रमिक बनवाएं अपने राशन कार्ड
error: Content is protected !!