रामचंद्र पठानिया ने भोरंज में किया अंडर-19 खेलों का शुभारंभ

Read Time:3 Minute, 23 Second

भोरंज 02 सितंबर। मुख्यमंत्री राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भोरंज में सोमवार को लड़कों की तीन दिवसीय ब्लॉक स्तरीय अंडर-19 खेलकूद प्रतियोगिता आरंभ हुई। इसमें भोरंज ब्लॉक के 24 स्कूलों के लगभग 327 खिलाड़ी कबड्डी, वॉलीबाल और बैडमिंटन की स्पर्धाओं में भाग ले रहे हैं।
कांगड़ा सहकारी प्राथमिक कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक के अध्यक्ष रामचंद्र पठानिया ने  प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस अवसर पर सभी प्रतिभागी खिलाड़ियों और आयोजन समिति को शुभकामनाएं देते हुए रामचंद्र पठानिया ने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के आशीर्वाद एवं मार्गदर्शन और विधायक सुरेश कुमार के नेतृत्व में भोरंज विधानसभा क्षेत्र विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है। शिक्षा के साथ-साथ खेलों में भी यह क्षेत्र लगातार आगे बढ़ रहा है। उन्होंने बताया कि भोरंज में खिलाड़ियों की सुविधा के लिए एक बड़े खेल मैदान एवं स्टेडियम का निर्माण किया जाएगा। इसके लिए विधायक सुरेश कुमार ने अधिकारियों को जमीन तलाशने के आदेश जारी किए हैं।
उन्होंने कहा कि भोरंज के सभी स्कूलों में विद्यार्थियों को आधुनिक सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही हैं। उन्होंने खिलाड़ियों से आह्वान किया कि वे खेल के मैदान में आत्म विश्वास और उच्च खेल भावना के साथ खेलें। उन्होंने कहा कि हार और जीत एक सिक्के के दो पहलू हैं। सभी खिलाड़ियों को खेल के मैदान में हार-जीत की परवाह किये बिना अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहिए।
इससे पहले, स्कूल के प्रधानाचार्य अनिल डोगरा ने मुख्य अतिथि, अन्य अतिथियों, सभी प्रतिभागियों और टीम प्रभारियों का स्वागत किया तथा प्रतियोगिता के संबंध में विस्तृत जानकारी दी। स्कूल के विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। उदघाटन अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष विजय बन्याल, चंदन ठाकुर, युकां महासचिव आकाश, रमेश कौशल, बीडीसी सदस्य वीना देवी, स्कूल प्रबंधन समिति अध्यक्ष सुषमा देवी, खेलकूद प्रतियोगिता के खंड समन्वयक चमन लाल, सहायक समन्वयक अनिल कुमार, डीपीई जगदीश चंद, सुनील दत्त और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post चरस रखने का अपराध सिद्ध दोषी को कठोर कारावास के साथ जुर्माने की सजा 
Next post दस्तावेज और निर्धारित राशि जमा नहीं करवाने पर नहीं मिलेगा आवास: गर्ग  
error: Content is protected !!