‘चमत्कार’ पर सवाल और बागेश्वर सरकार पर बवाल! सामने आई धीरेंद्र शास्त्री की सबसे EXCLUSIVE तस्वीर

Read Time:1 Minute, 59 Second

‘चमत्कार’ पर सवाल और बागेश्वर सरकार पर बवाल! सामने आई धीरेंद्र शास्त्री की सबसे EXCLUSIVE तस्वीर ।धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) इन दिनों चर्चा में है।वहीं बाबा के चमत्कार पर संग्राम मचा हुआ है। बाबा पर अंधविश्वास को फैलाने और बढ़ावा देने का आरोप है।

तस्वीर के अलावा बागेश्वर धाम के बचपन का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो किसी कथित गुफा के पास नजर आ रहे हैं इसके अलावा धीरेंद्र शास्त्री की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें वह कथा सुनाते हुए और केदारनाथ धाम में नजर आ रहे हैं।

बागेश्वर धाम के समर्थन में संत

तो अब हम आपको जो यहां तस्वीर दिखा रहे हैं उसमें एक बाबा के बचपन की तस्वीर और एक हाल की तस्वीर। कैसे ये बच्चा अब बागेश्वर धाम सरकार बन चुका है। बाबा बागेश्वर के समर्थन में कैसे शहर-शहर प्रदर्शन हो रहा है। तस्वीरों के जरिए समझिए छतरपुर से लेकर रायपुर तक…हर तरफ लोग बाबा के सपोर्ट में उतर आए हैं। बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय और कपिल मिश्रा समेत कई बीजेपी नेता भी बाबा बागेश्वर के समर्थन में आवाज बुलंद कर रहे हैं। बाबा बागेश्वर धाम के समर्थन में कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर भी आ गए हैं। उनका कहना है कि जब कोई पादरी और मौलवी अपने शिविर में लोगों को धर्मांतरण के लिए उत्साहित करते हैं तो उनसे कोई सवाल नहीं पूछा जाता है।

Source : “TimesNowनवभारत”

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post 2023 विधानसभा चुनाव की तैयारियों में कांग्रेस, इस बार तैयार करेगी 2 वचन पत्र, बनाई गई 10 उपसमिति
Next post लद्दाख में All is not well, जानें- सोनम वांगचुक ने पीएम मोदी क्या अपील की
error: Content is protected !!