पंचायत उपचुनावों के लिए हमीरपुर जिले में कुल 34 नामांकन

Read Time:2 Minute, 4 Second

हमीरपुर 18 अप्रैल। जिले की विभिन्न पंचायतीराज संस्थाओं में 17 रिक्त पदों के लिए होने वाले उपचुनाव हेतु कुल 34 प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। मंगलवार को नामांकन के अंतिम दिन 16 उम्मीदवारों ने पर्चे भरे।
उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) हेमराज बैरवा ने बताया कि पंचायत समिति नादौन के वार्ड नंबर-7 भूंपल के लिए 3, पंचायत समिति बिझड़ी के वार्ड नंबर-4 करेर के लिए 5 और पंचायत समिति भोरंज के वार्ड नंबर-9 भोरंज के लिए 2 प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं।
उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत बिझड़ी में उपप्रधान के पद के लिए 7 पर्चे भरे गए हैं। ग्राम पंचायत मनवीं के वार्ड नंबर-1 में पंचायत सदस्य के लिए 4 और ग्राम पंचायत चमियाणा के वार्ड नंबर-1 में पंचायत सदस्य के लिए 2 नामांकन पत्र दाखिल हुए हैं।
इनके अलावा ग्राम पंचायत जनैहण, चकमोह, लझयाणी, धमरोल, चौकी कनकरी, डाडू, जंदड़ू, उटपुर, दाड़ी, लंबरी और ग्राम पंचायत जंगल में पंचायत सदस्य के एक-एक पद के लिए केवल एक-एक प्रत्याशी ने ही पर्चा भरा है।
उपायुक्त ने बताया कि बुधवार को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी और 21 अप्रैल शाम 3 बजे तक प्रत्याशी अपने नाम वापस ले सकते हैं। इन पदों के लिए यदि आवश्यक हुआ तो 2 मई को मतदान होगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post 156 करोड़ रुपये से दुरुस्त होगी जिला हमीरपुर की विद्युत व्यवस्था
Next post मुख्यमंत्री ने 100 मेगावाट ऊहल-3 जलविद्युत परियोजना को मई, 2024 तक क्रियाशील बनाने के निर्देश दिए
error: Content is protected !!