Hockey World Cup: सम्मान की लड़ाई लड़ेगी टीम इंडिया, जापान से होगा मुकाबला

Read Time:2 Minute, 12 Second

Hockey World Cup: सम्मान की लड़ाई लड़ेगी टीम इंडिया, जापान से होगा मुकाबला।भारत हॉकी वर्ल्ड कप से बाहर हो गया। ओडीशा में हो रहे FIH हॉकी वर्ल्ड कप 2023 में क्वार्टर फाइनल तक पहुंचने में नाकाम रही भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने पुरे देश को निराश किया है।

अब हॉकी टीम के पास अपना सम्मान बचाने का मौका है। अपने आखिरी मुकाबले में भारत का सामना जापान से होगा जिससे तय होगा कि भारतीय टीम टूर्नामेंट में किस स्थान तक पहुंच पाएगी।

अपने ग्रुप में दूसरे नंबर पर रहने के बाद भारत को क्रॉस ओवर में न्यूजीलैंड के हाथों मिली। इस हार के साथ ही टीम इंडिया का वर्ल्ड कप जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया। अब जापान को हरा कर टीम इंडिया अपना सम्मान बचाना चाहेगी।

भारत का विश्व कप में अब तक सबसे खराब प्रदर्शन 1986 में रहा है, जहां उसे 12वें अंतिम स्थान पर रहना पड़ा था। जापान से हारने पर भारत को 13वें से 16वें स्थान के लिए खेलना होगा। हालांकि, भारत का जापान के खिलाफ रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। उसने 32 मैचों में 26 जीते हैं, तीन में उसे हार मिली है और तीन ड्रॉ रहे हैं।

कब और कहां देखें मैच?

भारत और जापान के बीच ये मुकाबला राउरकेला के बिरसा मुंडा हॉकी स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच आज (26 जनवरी) शाम 7 बजे शुरू होगा। मैच का लाइव स्ट्रीमिंग स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनल्स पर होगा। लाइव स्ट्रीमिंग डिजनी+हॉटस्टार एप पर उपलब्ध रहेगी।

Source : “News24”

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post Dark Circles Home Remedies: डार्क सर्कल को गायब करे ये तीन चमत्कारी उपाय, बनाये आंखें सुंदर
Next post Republic Day 2023: गुलाबी-सफेद साड़ी, ब्राउन कलर की शॉल… राष्ट्रपति मुर्मू ने खास दिन के लिए चुना ओडिशा सिल्क
error: Content is protected !!