योल की जनता का पंचायती राज से जुडऩे का सपना हुआ साकार – सुधीर शर्मा

Read Time:2 Minute, 30 Second

धर्मशाला, 4 मार्च। धर्मशाला के योल कंटोनमेंट क्षेत्र को साथ लगती पंचायतों में जोड़ने के फैसले पर स्थानीय विधायक सुधीर शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू का आभार प्रकट किया है। साथ ही जनता को भी बधाई दी है।
शनिवार को प्रैस को जारी एक बयान में सुधीर शर्मा ने कहा कि योल कंटोनमेंट क्षेत्र के लोगों की लंबे समय से यह मांग थी कि उन्हें पंचायती राज में शामिल किया जाए। उन्हें कहा गया था कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही योल कंटोनमेंट के अंतर्गत निवास करने वाले लोगों को राहत देते हुए उन्हें साथ लगती बाघणी, रक्कड़, तंगरोटी खास और नरवाणा खास में अभी के लिए सम्मिलित कर दिया जाएगा।
सुधीर शर्मा ने कहा कि आगामी पंचायती राज चुनावों में योल कंटोनमेंट से पंचायती राज से जुड़े क्षेत्रों के लिए नई पंचायतों का गठन कर दिया जाएगा और उन्हें नव नियुक्त पंचायत प्रतिनिधि मिल जाएंगे। हालांकि सुधीर शर्मा ने स्पष्ट किया कि पंचायती राज को लेकर अगला कोई भी कदम स्थानीय जनता की मर्जी जरूर देखी जाएगी।
विधायक ने कहा कि पंचायती राज में शामिल किए जाने वाले क्षेत्र के लोगों को मूलभूत सुविधाओं के साथ-साथ हर संभव सहायता प्रदान की जाएगी। देश के इतिहास में यह एक ऐतिहासिक निर्णय है जिसके लिए पूर्व की कांग्रेस सरकार ने प्रयास शुरू किए थे और साथ ही संघर्ष समिति और स्थानीय जानता कि लंबे समय से यह माँग चली आ रही थी। दूसरी ओर योल की 12 हजार जनता ने स्थानीय विधायक एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंद्र सुक्खू का आभार प्रकट किया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत 12 सड़क परियोजनाओं को मिलेगी स्वीकृति—- किशन कपूर
Next post नशीली दवाओं के दुरुपयोग के विरुद्ध संयुक्त प्रयास आवश्यक: शिक्षा मंत्री
error: Content is protected !!