खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू मर चुका है: भारतीय खुफिया स्रोत ने एफपीजे (एक्सक्लूसिव) की पुष्टि की

Read Time:2 Minute, 16 Second

कुख्यात खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू की मौत हो गई है। बुधवार से सोशल मीडिया पर अमेरिका में एक सड़क दुर्घटना में उनके मारे जाने की पोस्ट की जा रही हैं, हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।


गुरुवार को भारतीय सुरक्षा प्रतिष्ठान के एक उच्च स्तरीय सूत्र ने एफपीजे को बताया कि पन्नू वास्तव में मर चुका है। स्रोत ने विस्तृत जानकारी नहीं दी। कथित तौर पर मौत राजमार्ग संख्या 101 पर हुई जो लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया से तुमवाटर, वाशिंगटन तक फैला है। सटीक स्थान अभी तक अज्ञात है.

यह भी पढ़ें

गुरपतवंत सिंह पन्नू का भारतीय राजनयिकों को धमकी देने का वीडियो उनके बारे में अफवाहों के एक दिन बाद सामने आया…
खालिस्तानियों ने भारतीय खुफिया तंत्र को ठहराया जिम्मेदार!

कट्टरपंथी सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) का प्रमुख पन्नू उन तीन खालिस्तानी आतंकवादियों में से एक है, जिनकी हाल के दिनों में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है। खालिस्तानियों ने आरोप लगाया है कि यह भारतीय खुफिया अधिकारियों का काम है और उन्होंने अमेरिका और कनाडा के अधिकारियों से मौतों की जांच करने का भी आग्रह किया है। इन हत्याओं के बाद पश्चिम और ऑस्ट्रेलिया में कई खालिस्तान समर्थक कार्यकर्ता अपनी जान के डर से भूमिगत हो गए हैं।

पन्नू, जिसने खालिस्तान पर तथाकथित जनमत संग्रह का नेतृत्व किया था, भी छिप गया था। हालाँकि, उसकी तलाश की गई और एक सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई।

Source-free press journal

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post 7 July 2023 In Hindi: आज मेष, मिथुन समेत इन 5 राशि वालों को नौकरी में मिलेगी सफलता, मिल सकती है ये खुशखबरी
Next post उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग ने श्रीखंड महादेव यात्रा को दिखाई हरी झंडी
error: Content is protected !!