हिमाचल में जयराम सरकार को फिर से रिपीट करेगी मातृशक्ति : मीनाक्षी लेखी

Read Time:6 Minute, 25 Second

हिमाचल में जयराम सरकार को फिर से रिपीट करेगी मातृशक्ति : मीनाक्षी लेखी।केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह विधानसभा क्षेत्र सराज के जंजैहली में जनसभा को संबोधित किया।मीनाक्षी लेखी ने भाजपा महिला मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित किया। उन्होंने कहा मेरी राजनीति की शुरूआत महिला मोर्चा से हुई थी। देवी पक्ष में देवियों का आशीर्वाद लेने आई हूं। देवियों के आशीर्वाद से जयराम ठाकुर का जीतना तय है। हिमाचल में धावा बोलने वाले कांग्रेस रूपी असुरों का विनाश महिला शक्ति करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घर-घर पानी पहुंचाने का काम किया। कांग्रेस के राज में 70 साल में मात्र आठ करोड़ घरों में नल से जल मिला। आज 2 भाइयों मोदी व जयराम ने 2 वर्षों में 8.64 करोड़ घरों में पानी पहुंचाया। दारू की बोतल पर बहनों की वोट नहीं बिकती है।

दिल्ली की हर गली व स्कूल के पास केजरीवाल ने खोले शराब के ठेके
उन्होंने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल ने हर गली व स्कूल के पास शराब के ठेके खोल दिए। दिल्ली में 80 प्रतिशत काम केंद्र सरकार कर रही है। हिमाचल आकर बड़ी बड़ी बातें करने वाले दिल्ली में महिलाओं को पैंशन नहीं दे रहे। दिल्ली में केंद्र की योजना लागू नहीं की जा रही है। पीएचसी के नाम पर मोहल्ला क्लीनिक बना दिए हैं। पानी, बिजली व सड़क में मोदी सरकार ने बड़ा सुधार किया है। 3500 से 5500 रुपए की कोविड वैक्सीन की एक एक डोज मुफ्त लगाई। वैक्सीन लगाने में कोई भेदभाव नहीं किया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के रूप में दिल्ली में उलटा सोचने वाला इन्सान बैठा है। प्रदेश के लिए डबल इंजन की सरकार जरूरी है। मोदी ने संसद में कदम रखते ही अपनी सरकार को गरीब व उपेक्षित वर्ग के लिए समर्पित किया।

महिलाओं के लिए सबको छोड़नी पड़ेगी कुर्सी : जयराम
इस अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि सत्ता में आने की बात करने वाले 60 साल में 4 लाख लोगों को ही पैंशन दे पाए। हमने महिलाओं व गरीब लोगों के लिए योजना बनाई। महिलाओं के शत प्रतिशत वोट भाजपा को मिलेंगे। महिलाएं आज किसी से कम नहीं, एक समय ऐसा आएगा महिलाओं के लिए सबको कुर्सी छोड़नी पड़ेगी। पीएम मोदी ने हटकर हिमाचल की मदद की है। सबका लक्ष्य एक भाजपा को सत्ता में लाना है। कांग्रेस के वर्किंग प्रेसिडेंट अब भाजपा के लिए वर्क करेंगे। कांग्रेस के पास अब कुछ नहीं बचा है।

हिमाचल में भी पप्पू सेना : रश्मिधर सूद
हिमाचल भाजपा महिला मोर्चा की नेता रश्मिधर सूद ने कहा दिल्ली की तरह हिमाचल में भी पप्पू सेना है। यहां भी मां-बेटा पार्टी चला रहे हैं लेकिन दोनों बेल पर हैं। कांग्रेस हिमाचल प्रदेश के लोगों को झूठ की गारंटी दे रही है। इस अवसर पर महामंत्री मांचली ठाकुर, सुमन ठाकुर, रजनी ठाकुर, खिमदासी, कला चौहान सहित अनेक महिलाएं मौजूद रही।

और ये भी पढ़े

कांगड़ा : दरंग में चालक को आया चक्कर, बस पेड़ से टकराई, 14 यात्री घायल

पंथाघाटी में भूस्खलन से गिरा ढंगा, खतरे की जद्द में आए कई बहुमंजिला भवन

शीतला मंदिर के पास श्रद्धालुओं से भरा कैंटर पलटा, 19 घायल

मुख्यमंत्री ने जंजैहली में किए 29 करोड़ की परियोजनाओं के उद्घाटन-शिलान्यास
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने वीरवार को सराज विधानसभा क्षेत्र के जंजैहली में लगभग 29 करोड़ रुपए की 14 विकासात्मक परियोजनाओं के उद्घाटन एवं शिलान्यास किए। उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जंजैहली के भवन, जंजैहली में ही बने लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह, इंडोर स्टेडियम, बागाचनोगी में राजकीय सेरीकल्चर सैंटर, भुलाह में जैव विविधता पार्क और शैटाधार में इंटरप्रटेशन सेंटर का लोकार्पण किया। सीएम ने जंजैहली में नए वनमंडल (वन्य जीव) और लोक निर्माण विभाग के वृत कार्यालय, नवस्तरोन्नत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला शोधाधार, राजकीय माध्यमिक पाठशाला तुंगधार, राजकीय माध्यमिक पाठशाला भलवाड़ और लंबाथाच में 5000 लीटर क्षमता के मिल्क कूलर का शुभारंभ भी किया। मुख्यमंत्री ने खोडाथाच में 1.75 करोड़ रुपए और खौली में 3.49 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले नेचर पार्कों के शिलान्यास भी किए।

http://dhunt.in/CpWu2?s=a&uu=0x5f088b84e733753e&ss=pd Source : “पंजाब केसरी”

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
100 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post यूक्रेन के चार और इलाकों पर रूस का कब्जा, राष्ट्रपति पुतिन ने किया ऐलान
Next post आंगनबाड़ी केन्द्रों के 26 रिक्त पदों को शीघ्र भरे अधिकारी -उपायुक्त
error: Content is protected !!