Poster Controversy: मैं कंसों की औलादों का विनाश करने आया हूं… पोस्टर विवाद पर CM केजरीवाल का गुस्सा

Read Time:2 Minute, 28 Second

Poster Controversy: मैं कंसों की औलादों का विनाश करने आया हूं… पोस्टर विवाद पर CM केजरीवाल का गुस्सा।गुजरात में पोस्टर विवाद को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि मेरा जन्म जन्माष्टमी यानी श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दिन हुआ है.।भगवान ने मुझे स्पेशल काम देकर भेजा है. भगवान ने इन कंस की औलादों का नाश करने के लिए भेजा है. उस काम को मैं जरूर पूरा करूंगा. इससे पहले मुख्यमंत्री केजरीवाल (CM Kejriwal) ने जय श्रीराम जय श्री कृष्ण के नारे लगाए.

गुजरात में तिरंगा यात्रा के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में उनके खिलाफ लगे पोस्टर को लेकर बयान दिया है. शपथ विवाद गुजरात में लगे पोस्टर पर उन्होंने भाजपा को निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जबसे गुजरात आने का तय हुआ, इन्होंने जगह-जगह पोस्टर होर्डिंग मेरे खिलाफ लगाए. ये लोग मुझसे नफरत करते हैं. उस पोस्टर पर भगवान के खिलाफ अपशब्द लिखे हैं. भगवान का अपमान किया है. जिन लोगों ने पोस्टर लगाए हैं वो मुझसे नफरत करने में इतने अंधे हो गए कि भगवान के खिलाफ अपशब्द लिख दिए.

उन्होंने आगे कहा कि क्या गुजरात के लोग इसे बर्दाश्त करेंगे? तुम कंस की औलाद हो, जो भगवान का अपमान करते हो. मैं धार्मिक आदमी हूं, हनुमान जी का कट्टर भक्त हूं. हनुमान जी की असीम कृपा मुझपे है. सारी असुरी शक्तियां जुट गई हैं, ये कंस की औलाद हैं, भगवान भक्तों का अपमान करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि मेरा जन्म जन्माष्टमी के दिन हुआ था. भगवान ने मुझे कंस की औलादों का नाश करने के लिए भेजा है. ये बौखला गए हैं.

http://dhunt.in/D1SEC?s=a&uu=0x5f088b84e733753e&ss=pd Source : “News Nation TV”

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post महंगाई पर भाजपा ने कांग्रेस के दावों को किया खारिज, कहा- देश की विकास दर सर्वाधिक, घडियाली आंसू बहा रहा विपक्ष
Next post PAK आर्मी चीफ बाजवा की सलाह-”सारी दुनिया बदली, अगर पाकिस्तान न बदला तो चुकानी पड़ेगी विनाशकारी कीमत।”
error: Content is protected !!