Aaj Ka Rashifal: धनु और मीन राशि वालों को होगा आज धनलाभ, जानें आज का राशिफल

Read Time:6 Minute, 51 Second

जन्माष्टमी का महोत्सव मना रहे सभी कृष्ण भक्तों को बहुत शुभकामनाएं. आज बुधवार है गणपति की कृपा के साथ साथ आज आपको कान्हा जी का आशीर्वाद भी बना रहेगा.।

भाग्यमीटर पर किस्मत आज आपका कितना साथ देगी, दिन को बेहतर बनाने के लिए आपको क्या करना है ये सब जानिए. दिन की शुरुआत अगर राशिफल पढ़कर की जाए तो दिन बेहतर गुजरता है. तो आपको आज क्या करना है क्या करने से बचना है आइए जानते हैं.

 

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

 

आज का दिन महत्त्वपूर्ण कार्यों को गति देने के लिए अहम है. अगर आपने किसी काम को काफी लंबे समय से लटका रखा है तो उस पर आज ही काम शुरु करें. तरक्की के मार्ग खुलेंगे. आज के उपाय की बात करें तो आप आज मंदिर में गणेश जी को फूल अर्पित करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 72 प्रतिशत साथ दे रही है.

 

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

 

ग्रहों की बदलती चाल के अनुसार आज का दिन आपके लिए निवेश की दृष्टि से महत्त्वपूर्ण रहेगा. किसी भी लेनदेन से पहले आप उसके दस्तावेज अच्छे से पढ़ लें. अपनी जेब से बाहर खर्च करने से बचें. पानी में गंगाजल डालकर आज स्नान करें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशित साथ दे रही है.

 

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

 

आर्थिक स्थिति आज थोड़ी अस्त-व्यस्त रह सकती है. आपके दिन की शुरुआत बहुत मेहनत के साथ होगी. आप पर आज काम का भी अच्छा खासा बोझ बना रहेगा. बेहतर होगा आज आप अपने घर के मंदिर में गणेश जी की पूजा करके बाहर निकलें. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है.

 

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

 

आज आपको अधिकारियों का पूरा स्पोर्ट रहेगा. अपना कोई काम अगर आपको उनसे निकलवाना है तो आप आज कोशिश कर सकते हैं. कामकाज में सफलता के योग बन रहे हैं . आज आप अनाज का किसी जरुरतमंद को दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

 

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

 

आज आपका पार्टनरशिप से फायदा होगा. किसी की सलाह लेकर भी आप कुछ बड़े महत्त्वपूर्ण फैसले ले सकते हैं. व्यापारियों के लिए भी आज का दिन उत्तम साबित होगा. पानी में गुड़ डालकर सूर्य को अर्घ्य दें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 78 प्रतिशत साथ दे रही है.

 

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

 

स्वास्थ्य का ध्यान रखें किसी भी तरह का रिस्क लेने से बचें. किसी अनजान से दोस्ती आपको भारी नुकसान पहुंचा सकती है आप अपने घर में किसी बाहर वाले को आज प्रवेश ना दें. वाद-विवाद में फंसने से बचें. माथे पर चंदन का तिलक लगाएं. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 76 प्रतिशत साथ दे रही है.

 

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

 

आज आपके करियर कारोबार में तेजी आने के योग बन रहे हैं. मेहनत करें आज आपको आपकी मेहनत का दोगुना फल भी मिल सकता है. कार्य को कल पर ना लटकाएं आज का काम आज ही खत्म करें. किसी गरीब को चप्पलों का दान करें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है.

 

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

 

आज काम की जिम्मेदारियां आप पर बढ़ेंगीं. किसी पर पैसों को लेकर विश्वास ना करें. लेनदेन का काम खुद करें. ज्यादा काम के कारण आज तनाव भी हो सकता है लेकिन शाम के बाद आप आराम महसूस करेंगे शांति से घर लौटेंगे. माता-पिता का या मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेकर ही घर से निकलें. भाग्यमीटर पर किस्मत आपका 74 प्रतिशत साथ दे रही है.

 

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

 

आज आप काम के लक्ष्य बनाएं. उन्हें पूरा करें. बुद्धि परिश्रम से किए आज आपके काम समय पर तो खत्म होंगे इससे आपको धनलाभ भी होगा. पानी में नमक डालकर घर में पोछा लगाएं या लगवाएं.

 

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

 

आज आपके कार्यक्षेत्र में आपके सहयोगियों के साथ आपका तालमेल बैठा रहेगा. प्रशासनिक लाभ के योग बन रहे हैं. घर-परिवार से कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आज आप घर में शाम के समय गूगल की धूनी दें. भाग्यमीटर पर किसम्त आपका 79 प्रतिशत साथ दे रही है.

 

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

 

आज आसपास का वातावरण सकारात्मक बनाए रखें. आप अपनी वाणी पर संयम रखें. किसी से बहस में ना फंसे. घर वालों के साथ ज्यादा समय बिताने का सोचें. अपने कार्यक्षेत्र में आज अगर कोई बात आपको पसंद ना आए तो उसपर अपना रिएक्शन देने से भी बचें. गाय को गुड़ रोटी खिलाएं. भाग्यमीटर पर किसम्त आपका 73 प्रतिशत साथ दे रही है.

 

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

 

समय का फायदा उठाएं इसे व्यर्थ ना गवाएं. आज टाइमपास करने से बेहतर होगा कि आप आज का काम जल्द खत्म करें या एडवांस प्लानिंग करें. धनलाभ के योग बनेंगे. शेयर मार्केट में भी लाभ हो सकता है. आज गणेश जी को लड्डूओं का भोग लगाएं. भाग्य मीटर पर किस्मत आपका 77 प्रतिशत साथ दे रही है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post शिक्षक दिवस पर राज्यपाल ने 16 शिक्षकों को किया सम्मानित
Next post मुख्यमंत्री ने सुलह विधानसभा क्षेत्र में आपदा प्रभावित बच्छवाई गांव का दौरा किया
error: Content is protected !!