Surya Gochar 2023 : सूर्य गोचर से इस राशि के जातक बनेंगे धनवान, धन लाभ के बन रहे योग

Read Time:3 Minute, 21 Second

Surya Gochar 2023 : सूर्य गोचर से इस राशि के जातक बनेंगे धनवान, धन लाभ के बन रहे योग। हर जातक के जीवन में ग्रह और नक्षत्रों का बड़ा महत्व माना जाता है। जब ग्रहों का गोचर होता है तो उससे जातकों के जीवन पर अच्छे और बुरे दोनों तरह के प्रभाव पड़ते हैं।

पंचाग के मुताबिक, ग्रहों के राजा सूर्य विभिन्न राशियों में भ्रमण करते हुए 14 जनवरी की रात्रि 08.46 बजे मकर राशि में प्रवेश करेंगे। सूर्यदेव लगभग एक माह तक मकर राशि में विराजमान रहेंगे। जिससे हर राशि के जीवन में बदलाव होना संभव है, आइए जानते हैं सूर्य के मकर राशि में प्रवेश करने का वृष राशि के जातकों पर क्या प्रभाव पड़ने वाला है।

Makar Sankranti 2023: मकर संक्रांति पर क्यों खाई जाती है दही-चूड़ा और खिचड़ी? जानिए इसके पीछे का महत्व

Surya Gochar 2023 : व्यापार के क्षेत्र में रखना होगा ध्यान

व्यापार से जुड़े लोगों को इस समय सिर्फ प्लानिंग पर फोकस करना चाहिए। इसके साथ ही एक बात का ध्यान रखना है कि निवेश नहीं करना है। गैर कानूनी पचड़ों में न ही फंसे तो बेहतर होगा, नहीं तो बड़ा जुर्माना भरना होगा। सुख सुविधाओं को जीवन में जोड़ने वाले इक्विपमेंट्स का बिजनेस करने वालों का इस बीच काफी एक्टिव रहना होगा। संभव हो तो इस बार मकर संक्रांति पर अपनी क्षमता के मुताबिक कुछ दान जरूर करें।

सर्दी में जरूर करें इन मछलियों का सेवन, ठंड से राहत मिलने के साथ ही मिलेंगे ये बड़े फायदे

Surya Gochar 2023 : मन में शांति का अनुभव होगा

मन में शांति का अनुभव होगा, अभी तक जो भी अनावश्यक उलझनें थी, उसमें पूर्ण रूप से राहत मिलने की संभावना है. करियर के लिए 22 जनवरी तक समय काफी अच्छा समय व्यतीत होगा। इस अवधि में आपको जो भी प्राप्त होगा वह आपके द्वारा पूर्व में किए गए अच्छे कार्यों का ही परिणाम होगा, इसलिए परिश्रम से अच्छे कार्य करते रहिए। मैनेजमेंट तो वर्तमान समय में बेहतर चल ही रहा है, लेकिन सूर्य के राशि परिवर्तन से अन्य लोग भी आपका सपोर्ट करेंगे।


Surya Gochar 2023 : कर्ज से मिलेगी मुक्ति

घर मकान से संबंधित कर्ज से मुक्ति मिलेगी या फिर उसे चुकाने के लिए चल रहे प्रयास सफल होंगे। ननिहाल पक्ष से कोई शुभ सूचना मिलने की संभावना है। जनवरी मध्य से फरवरी की शुरुआत में परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा को करने का मौका मिलेगा।

Source : “IBC24”

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post सानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, सोशल मीडिया पर शेयर किया 3 पेज का इमोशनल नोट
Next post मकर संक्रांति की सभी पाठको को हार्दिक शुभकामनाएं।
error: Content is protected !!