30 साल बाद अपनी राशि में प्रवेश किए शनिदेव, अगले दो सालों तक इन राशिवाले होंगे मालामाल

Read Time:2 Minute, 33 Second

Shani Gochar 2023 ज्योतिष के अनुसार शनिदेव को न्याय के देवता कहा जाता है। शनिदेव व्यक्ति को उसके अच्छे और बुरे कर्मों के अनुसार फल देते हैं। इसलिए लिए हर व्यक्ति शनिदेव के कोप से बचना चाहता है।

ग्रहों के संसार में अकसर राशि परिवर्तन होता है। जिसका असर इंसान के जीवन में होता है। 30 साल बाद शनिदेव का अपने राशि यानी कुंभ राशि में प्रवेश किया है। अब अगले दो साल यानी 2025 तक इसी राशि में रहेंगे। वहीं इस दौरान 3 राशियां ऐसी हैं, जिन पर शनि देव खबह मेहरबान रहने वाले हैं। आइए जानते हैं कि वे राशियां कौन सी हैं।

 

Shani Gochar 2023 वृष राशि: शनि के गोचर से शश राजयोग भी बन रहा है, जो कि वृषभ राशि वालों को जमकर लाभ देगा। इससे वृष राशि वालों की चांदी होगी। इस गोचर से आपको जबरदस्त आर्थिक लाभ होगा। व्यापारियों और नौकरीपेशा जातकों को भी कामयाबी हासिल हो सकती है। वहीं मीडिया और कला-संगीत से जुड़े लोगों को भी शुभ परिणाम मिलेंगे। आय में वृद्धि होगी।

 

तुला राशि: शनि का कुंभ राशि में प्रवेश तुला राशि वालों को काफी शुभ फल देने वाला है। इन जातकों पर शनि की ढैय्या चल रही थी जो शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करते ही खत्म हो गई है। इन जातकों को अब जीवन में चल रही परेशानियों से मुक्ति मिलेगी। करियर में तरक्की मिलेगी। व्यापारियों को खूब लाभ होगा। दांपत्य जीवन में खुशियां आ सकती हैं।

मिथुन राशि: शनि का गोचर मिथुन राशि के लिए भी बेहद फलदायी साबित होगा। साल 2025 तक आपके लिए शानदार समय रहने वाला है। नौकरी करने वालों को गुड न्यूज मिलेगी। नौकरीपेशा लोगों की सैलरी में इजाफा होने के साथ-साथ प्रमोशन भी मिल सकता है। बड़े अफसर आपको सपोर्ट करेंगे। विदेश यात्रा की भी संभावनाएं हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post काम की खबर: WhatsApp से बुक करें Indane, Bharat Gas और HP एलपीजी सिलेंडर, जानिए नंबर सहित पूरी प्रोसेस
Next post Covid19: कोरोना की वजह से देश में बढ़ी ये तीन बीमारियां, सैकड़ों मरीजों की जा रही जान
error: Content is protected !!