18 अगस्त 2023 का हिंदी राशिफल 18 August 2023 Ka Rashifal आज का राशिफल Daily Horoscope

Read Time:7 Minute, 23 Second

मेष राशि वाले की सेहत ठीक रहेगी, इन्हें बच्चों से जुड़ी अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। वृषभ राशि वाले मौसमी बीमारी से परेशान रहेंगे, ये आज यात्रा पर जाने से बचें।

मिथुन राशि वालों की लव लाइफ ठीक रहेगी, ये पैसा उधार लेने से बचें। कर्क राशि वाले सीक्रेट बातें किसी से शेयर न करें, इनके अधूरे काम पूरे होंगे। देश के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य चिराग बेजान दारूवाला (Chirag Bejan Daruwalla) से जानिए आपके लिए कैसा रहेगा ये दिन.

 

मेष राशिफल 18 अगस्त 2023 (Mesh Rashifal 18 August 2023)

18 अगस्त मेष राशिफल के अनुसार, काम का बोझ ज्यादा रहेगा। कोई निजी काम अटक सकता है। बिजनेस के काम फोन पर ही निपट जाएंगे। परिवार में सदस्यों में उचित तालमेल बना रहेगा। सेहत के मामले ठीक रहेंगे। बच्चों से जुड़ी कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। सेहत ठीक रहेगी।

 

वृषभ राशिफल 18 अगस्त 2023 (Vrishbha Rashifal 18 August 2023)

18 अगस्त आज का वृषभ राशिफल, बिजनेस से जुड़ी कोई सीक्रेट बात लीक हो सकती है। आज यात्रा करने से बचें। वर्कप्लेस पर आपकी तारीफ होगी। लव लाइफ में निगेटिव बातों पर ध्यान देने से बचें। मौसमी बीमारी हो सकती है। घर में कोई रिश्तेदार आ सकता है। प्रॉपर्टी से जुड़े काम पूरे होंगे।

 

मिथुन राशिफल 18 अगस्त 2023 (Mithun Rashifal 18 August 2023)

आज का राशिफल मिथुन राशि, पैसा उधार लेने से बचें, नहीं तो रिश्तों में तनाव आ सकता है। बिजनेस के लिए कोई नया प्लान बना सकते हैं। लव लाइफ ठीक रहेगी। पैरों में दर्द और सूजन हो सकती है। परिवार में किसी सदस्य की सेहत खराब हो सकती है। पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ें।

 

कर्क राशिफल 18 अगस्त 2023 (Kark Rashifal 18 August 2023)

18 अगस्त कर्क राशिफल के अनुसार, पैसों के लेन-देन में सावधानी रखें। अपनी सीक्रेट बातें किसी से शेयर न करें। लव लाइफ में परेशानी आ सकती है। सेहत में सुधार होगा। कोई अटका हुआ सरकारी काम आज पूरा हो सकता है। बच्चों के कारण अपमान की स्थिति का सामना करना पड़ेगा।

 

सिंह राशिफल 18 अगस्त 2023 (Sinh Rashifal 18 August 2023)

18 अगस्त आज का सिंह राशिफल, ग़लतफ़हमियों के कारण रिश्ता ख़राब हो सकता है। बिजनेस और नौकरी में मेहनत के अनुसार परिणाम न मिलने से निराशा होगी। कोई भी बड़ा निवेश करने से पहले उससे जुड़ी हर बात पर अच्छे से विचार कर लें, नहीं तो किसी मुसीबत में पड़ सकते हैं।

 

कन्या राशिफल 18 अगस्त 2023 (Kanya Rashifal 18 August 2023)

आज का राशिफल कन्या राशि, वर्क प्लेस पर आपके काम की तारीफ होगी, सहकर्मियों के साथ आपका तालमेल बना रहेगा। पेट से जुड़े रोग परेशान करेंगे। धन लाफ के योग बन रहे हैं। घर के लिए आनलाइन खरीदी भी कर सकते हैं। विद्यार्थियों को करियर संबंधी कोई अच्छी सलाह मिल सकती है।

 

तुला राशिफल 18 अगस्त 2023 (Tula Rashifal 18 August 2023)

18 अगस्त तुला राशिफल के अनुसार, क्रोध और उत्तेजना से समस्याएँ बढ़ सकती हैं। पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा। सेहत में सुधार होगा। शेयर बाज़ार में इन्वेस्टमेंट से बचें। फैसले दिल के बजाय दिमाग से लेने की जरूरत है। विरोधी आपके खिलाफ अफवाहें फैला सकते हैं।

 

वृश्चिक राशिफल 18 अगस्त 2023 (Vrischik Rashifal 18 August 2023)

18 अगस्त आज का वृश्चिक राशिफल, मामा पक्ष के साथ मधुर संबंध बनेंगे और धन लाभ भी होगा। युवा अपने लक्ष्य से भटक सकते हैं। पति-पत्नी के बीच उचित तालमेल बना रहेगा। आलस्य और नकारात्मक विचार हावी हो सकते हैं। पैसों से जुड़े निर्णय लेने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है।

 

धनु राशिफल 18 अगस्त 2023 (Dhanu Rashifal 18 August 2023)

आज का राशिफल धनु राशि, जीवनसाथी का भावनात्मक सहयोग आपको मजबूत बनाए रखेगा। बच्चों से जुड़ी कोई नया समस्या सामने आ सकती है। पेट दर्द की समस्या बनी रहेगी। घर का माहौल नुशासित और सुखद रहेगा। घर के किसी बड़े सदस्य की सेहत बिगड़ सकती है।

 

मकर राशिफल 18 अगस्त 2023 (Makar Rashifal 18 August 2023)

18 अगस्त मकर राशिफल के अनुसार, अनुभवी लोगों की सलाह नजरअंदाज न करें। पैसों से जुड़े निर्णय स्वयं लें। बिजनेस में आज आप अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं। पति-पत्नी में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। वाहन दुर्घटना के योग बन रहे हैं। सेहत के मामलों में सावधानी रखें।

 

कुंभ राशिफल 18 अगस्त 2023 (Kumbh Rashifal 18 August 2023)

18 अगस्त आज का कुंभ राशिफल, प्रॉपर्टी का कारोबार करने वालों की आज कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। सिंगल लोगों के लिए मनचाहा रिश्ता आ सकता है। धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में आपकी रुचि रहेगी। अहंकार और अति आत्मविश्वास आपकी कमजोरी बन सकता है।

 

मीन राशिफल 18 अगस्त 2023 (Meen Rashifal 18 August 2023)

आज का राशिफल मीन राशि, लापरवाही युवाओं को अपने लक्ष्य से भटका सकती है। बिजनेस में आपका दबदबा कायम रहेगा। परिवार के साथ मौज-मस्ती में समय बीतेगा। क्रोध के कारण कुछ मामले बिगड़ सकते हैं। ससुराल पक्ष से धन लाभ के योग बनेंगे। लव लाइफ ठीक रहेगी।

 

 

Disclaimer : इस आर्टिकल में जो भी जानकारी दी गई है, वो ज्योतिषियों, पंचांग, धर्म ग्रंथों और मान्यताओं पर आधारित हैं। इन जानकारियों को आप तक पहुंचाने का हम सिर्फ एक माध्यम हैं। यूजर्स से निवेदन है कि वो इन जानकारियों को सिर्फ सूचना ही मानें।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने किन्नौर जिला के निचार तहसील का किया दौरा
Next post जनजातीय जिलों का हर एक क्षेत्र में किया जा रहा विकास सुनिश्चित – जगत सिंह नेगी
error: Content is protected !!