विधायक नीरज नैय्यर ने नवाजे कोलका स्कूल के मेधावी

Read Time:3 Minute, 18 Second

चंबा,31 दिसंबर –

विधायक नीरज नैय्यर ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कोलका के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार गुणात्मक शिक्षा उपलब्ध करवाने के लिए कटिबद्ध है और इस दिशा में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविन्द्र सिंह सुक्खू निरंतर कार्य कर रहे हैं ताकि वंचित वर्गों को घरद्वार पर शिक्षा सुविधा उपलब्ध हो सके और सशक्त समाज का निर्माण संभव हो सके।

नीरज ने छात्र-छात्राओं से आह्वान किया कि वे वैश्विक प्रतिस्पर्धा के युग में कड़ी मेहनत करे और राष्ट्र निर्माण में अहम भूमिका निभाएं और सकारात्मक व रचनात्मक कार्यों में अपनी ऊर्जा लगाएं। उन्होंने प्रदेश में बढ़ती नशाखोरी की समस्या पर चिंता व्यक्त की और शिक्षकों, अभिभावकों से आह्वान किया कि वे अपने बच्चों पर मानसिक दबाव न बनाए और विद्यार्थियों को उनकी रुचि अनुसार पाठ्यक्रम के लिए प्रेरित करें।

विद्यायक ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र चंबा के लोगों की समस्याओं के समाधान और मूलभूत सुविधाओं के लिए उनकी आवश्यकता और आकांक्षाओं के अनुरूप प्रतिबद्धता से कार्य किया जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधान सभा क्षेत्र चंबा के हर गांव को सड़क सुविधा के साथ साथ स्वच्छ पेयजल, बिजली, स्वास्थ्य सेवाएं व अन्य मूलभूत सुविधाएं प्राथमिकता के आधार पर उपलब्ध करवाना उनकी प्राथमिकता है जिसके लिए वह कृत संकल्प है। उन्होंने विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विभिन्न विकासआत्मक कार्यों का जिकर भी अपने संबोधन किया।

इस अवसर पर स्कूल के विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए और विधायक ने सांस्कृतिक प्रस्तुति देने वाले विद्यार्थियों को 11 हजार रुपये की राशि प्रदान की।

इससे पूर्व विद्यालय के प्रधानाचार्य प्रताप सिंह ने मुख्यातिथि का स्वागत किया और विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट का विस्तृत ब्यौरा प्रस्तुत किया।

इस अफसर पर प्रधान कमलेश कुमार, एसएमसी अध्यक्ष चमन ठाकुर व साथ लगती पंचायतों के प्रतिनिधि सहित बड़ी संख्या में बच्चे और उनके अभिभावक मौजूद रहे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post बेटियां किसी से कम नहीं, हर क्षेत्र में बढ़ रही हैं आगे: इंद्र दत्त लखनपाल
Next post जायका ने दिखाई राह,स्वरोजगार की ओर बढे कठोगण वासियों के कदम,आर्थिकी हुई मजबूत
error: Content is protected !!