रणनीति के तहत भाजपा का काडर ख़त्म कर रहे जयरामः चंद्रशेखर

Read Time:3 Minute, 48 Second

शिमला। प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक चंद्रशेखर ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर एक सोची-समझी रणनीति के तहत पुरानी भाजपा काडर को ख़त्म कर रहे हैं और एक-एक कर पुरानी भाजपा के नेताओं को ठिकाने लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा पैराशूटी और किराए के उम्मीदवारों की पार्टी बन कर गई है, जिससे भाजपा कार्यकर्ताओं में असंतोष बढ़ रहा है और जल्द ही इसके नतीजे सामने आ जाएँगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी टिकट जल्द ही तय हो जाएँगे, जिसके बाद भाजपा और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की टेंशन बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अभी आधे टिकट फ़ाइनल हुए हैं और भाजपा ने अभी से उम्मीदवार बदलने की चर्चा शुरू कर दी है। जिससे साफ पता चलता है कि भाजपा ने हथियार डाल दिए हैं और अपनी हार अभी से स्वीकार कर ली है। उन्होंने कहा कि भाजपा का असली चेहरा प्रदेश की जनता के सामने बेनक़ाब हो चुका है और उनका ऑपरेशन लोट्स फेल हो गया है। 

चंद्रशेखर ने कहा कि डिप्रेशन में आकर भाजपा नेता अनाप-शनाप बयानबाज़ी पर उतारु हो गए हैं और लगातार प्रदेश की जनता का ध्यान असली मुद्दों से भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की पिछले सवा साल में भाजपा की दो उपलब्धियाँ रही हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आई सबसे बड़ी आपदा के समय भाजपा प्रभावित परिवारों के साथ खड़ी नहीं हुई। जब हिमाचल प्रदेश की आपदा को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने का प्रस्ताव विधानसभा में लाया गया, तो भाजपा के सभी विधायक सदन से भाग खड़े हुए। जिस वक्त हिमाचल प्रदेश के लोग मुश्किल घड़ी से गुजर रहे थे तो भाजपा के नेता केवल मात्र राजनीति करने में व्यस्त थे। प्रभावित लोगों की सहायता में भाजपा नेता का कोई भी योगदान नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने एक चुनी हुई सरकार को गिराने के लिए ख़रीद-फरोख्त कर हिमाचल प्रदेश की संस्कृति को कलंकित करने का पाप भी किया है। हिमाचल प्रदेश के राजनीतिक इतिहास में पहली बार पैसों के दम पर विधायकों की ख़रीद फरोख्त हुई और इस सारे षड्यंत्र के पीछे भाजपा नेताओं का हाथ था। 

चंद्रशेखर ने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में राज्य सरकार ने ऐतिहासिक कार्य किए हैं। जयराम सरकार जो काम पाँच वर्ष में नहीं कर पाई, वह काम वर्तमान राज्य सरकार ने सवा साल के छोटे से कार्यकाल में कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार ने हर वर्ग के कल्याण के लिए बढ़-चढ़ कर कार्य किया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post 10 मई को भी दाखिल किए जा सकेंगे नामांकन पत्र
Next post हिमाचल के हितों की रक्षा करने में विफल रहे जयराम ठाकुर : मुख्यमंत्री
error: Content is protected !!