“कुल्लू में 2 सितंबर को सेल्स ऑफिसर पदों के लिए कैंपस साक्षात्कार: 20 रिक्तियों पर भर्ती के लिए स्नातक उम्मीदवार करें आवेदन”

Read Time:1 Minute, 51 Second

कुल्लू  31 अगस्त 2024

जिला रोजगार अधिकारी मनोरमा देवी ने आज यहां बताया की  मैसर्ज आई०एफ०एम० फिनकोच ग्लोबल प्राईवेट लिमिटेड, बी-98, फेज बी, इंडस्ट्रियल एरिया मोहाली द्वारा उम्मीदवारों के लिए सेल्स ऑफिसर के कुल 20 रिक्त पदों की भर्ती हेतु कैंपस साक्षात्कार जिला रोजगार कार्यालय कुल्लू में  दिनाँक 2 सितम्बर 2024 को आयोजित करवाए जाएंगे। रिक्तियों के लिए आवश्यक योग्यता स्नातक तथा आयु 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वेतनमान रु 19,500 मासिक होगा तथा नौकरी का कार्यस्थल एक्सिस बैंक, कुल्लू है।
योग्य उम्मीदवार अपने प्रमाणपत्रों (रिज्यूमे सी. वी.) सहित दिनांक  2 सितंबर 2024 को सुबह 10:00 बजे जिला रोजगार कार्यालय कुल्लू हि० प्र० मे पहुँच कर कैंपस साक्षात्कार में भाग ले सकते है उम्मीदवार हिमाचल प्रदेश के रोजगार कार्यालय में पंजीकृत हो और यदि पंजीकृत नहीं है तो ऑनलाइन अपना पंजीकरण करवा ले तथा इंटरव्यू के लिए ऑनलाइन आवेदन करें। इच्छुक तथा योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन पंजीकरण के लिए पोर्टल www.eemis.hp.nic.in पर लॉग इन कर सकते हैं और अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय कुल्लू के दूरभाष 01902222522 पर संपर्क करें
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post राजभाषा पखबाड़ा के तहत 1 सितम्बर को बचत भवन चम्बा में होंगी जिला स्तरीय प्रतियोगिताएं-तुकेश कुमार 
Next post एक पेड़ माँ के नाम’ विषय के तहत शुदारंग पंचायत में वृक्षारोपण अभियान आयोजित कर पोषण माह का शुभारंभ
error: Content is protected !!