आज का आपका राशिफल । जानिए क्या कहते है आपके ग्रह चाल।

Read Time:3 Minute, 43 Second

दैनिक राशिफल ग्रह नक्षत्रों के चाल पर निर्भर करता है राशिफल के माध्यम से विभिन्न राशियों के काल खंडों के विषय में भविष्यवाणी की जा सकती है अश्विन मास के दूसरे के दिन यानी आज (सोमवार) को कुछ राशि के जातकों के अच्छा तो कुछ के बुरा साबित हो सकता है। आज अभिजीत मुहूर्त सुबह 11:58 से दोपहर 12:57 तक है और अमृत काल सुबह 04:14 से 05:49 तक है। आइये जानते हैं कि मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ, मीन राशि के जातको का राशिफल।


मेष राशि (Aries Daily Horoscope)
मेष राशि के जातकों के लिए सोमवार का दिन थोड़ा असमंजस भरा रह सकता है। आज के दिन शराब या किसी भी नशीले पदार्थ का सेवन ना करें। यदि किसी साथी के साथ आपके मन में संशय या शक की स्थिति पैदा हो रही है तो उसके साथ हल निकालने का प्रयास करें।


वृषभ राशि (Taurus Daily Horoscope)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने की उम्मीद है। केवल इस बात का ध्यान रखें ऑफिस में आपका कोई कीमती सामान चोरी हो सकता है। इसलिए आज अपने सामान का खास ध्यान रखें।

मिथुन राशि (Gemini Daily Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा मुश्किल भरा रह सकता है। आर्थिक मोर्चे पर आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। आज उन लोगों से दूरी बनाएं जो आपका समय बर्बाद करते हैं।

कर्क राशि (Cancer Daily Horoscope)
आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए पुरानी यादों को ताजा करने वाला है। क्योंकि आज आपके साथ दोस्त, मददगार या आपके सहयोगी रहेंगे। अपने जीवनसाथी या प्रेमी के साथ समय बिताने से आज का दिन आपके लिए बेहतरीन साबित होगा।


सिंह राशि (Leo Daily Horoscope)
राशि के जातकों के लिए सुझाव दिया जाता है कि वह किसी भी हालत में अपना धैर्य ना खोएं। इससे उन्हें बड़ा नुकसान हो सकता है। आज का दिन निवेश के लिए अच्छा है, लेकिन पूरी जानकारी होने के बाद ही निवेश करें। इसके साथ आज आपकी पदोन्नति होगी या आपके परिश्रम के लिए पुरस्कार दिया जाएगा इसकी संभावना भी अधिक है।

कन्या राशि (Virgo Daily Horoscope)


कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आज आप दूसरों पर कुछ ज्यादा ही खर्च कर सकते हैं। साथ ही आपका काम भी आगे टल सकता है। निजी जिंदगी में आज आप और आपका जीवनसाथी एक-दूसरे के करीब रहेंगे।

तुला राशि (Libra Daily Horoscope)
तुला राशि के जातकों को आज मानसिक संतोष की प्राप्ति होगी। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि किसी भी प्रॉपर्टी में आज निवेश ना करें, यह घातक साबित हो सकता है। आज का दिन पार्ट-टाइम नौकरी शुरू करने के लिए एक अच्छा विकल्प है।

Happy
Happy
100 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Previous post पाकिस्तान को 23 रनों से हरा कर श्रीलंका की एशिया कप शानदार जीत
Next post चड़ियार के खू गांव में एक बजुर्ग महिला मकान की दीवार ढहने से बाल बाल बची
error: Content is protected !!